logo-image

टिस्का चोपड़ा ने अपनी किताब व्हाट्स अप विद मी? को प्रमोट किया

टिस्का चोपड़ा ने अपनी किताब व्हाट्स अप विद मी? को प्रमोट किया

Updated on: 06 Jul 2021, 11:35 PM

मुंबई:

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी पुस्तक व्हाट्स अप विद मी? का प्रचार करते हुए कुछ वीडियो क्लिप साझा किए। पुस्तक मार्च में जारी की गई थी और अब ऑनलाइन उपलब्ध है।

पहले वीडियो में टिस्का युवावस्था, पीरियड्स और टीनएज इमोशन जैसे टीनएज लड़कियों के मुद्दों पर बात करती नजर आ रही है। दूसरे वीडियो में उन्होंने किताब के युवा पाठकों की प्रतिक्रियाएं साझा कीं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, यह 2021 है और कुछ घरों में लड़कियां अभी भी रसोई में प्रवेश नहीं कर सकती हैं, कुछ पूजा स्थल में लड़कियां अंदर नहीं जा सकती और कुछ अभी भी मानते हैं कि अगर लड़की को मासिक धर्म होता है तो अचार खराब हो जाएगा। आपको नहीं लगता यह बकवास बंद करने का समय है। व्हाट्स अप विद मी, ये बुक लड़कियों के लिए है, और वे इसे परिवार साथ पढ़ें।

टिस्का, जो एक मां और फिल्म निर्माता भी हैं, ने किताब में एक लड़की के शरीर में आने वाले बदलाव जैसे पिंपल्स, पीरियड्स, स्वास्थ्य और स्वच्छता से लेकर सुरक्षा और आत्म-मूल्य, रिश्तों और लड़कों से लेकर भावनाओं तक हर चीज पर दोस्ताना, समझदार और व्यावहारिक विचार लिखे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.