logo-image

तबियत बिगड़ने के कारण आज कोर्ट में पेश नहीं हुए हनी सिंह

हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में मामला दर्ज करवाया था

Updated on: 28 Aug 2021, 12:46 PM

highlights

  • कोर्ट में हाजिर नहीं हुए हनी सिंह
  • हनी सिंह की पत्नी ने उन पर लगाए हैं गंभीर आरोप
  • हनी सिंह ने शालिनी के साथ गुरुद्वारे में शादी रचाई थी

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) अपने गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन बीते कुछ समय से हनी सिंह (Honey Singh) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए. हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में मामला दर्ज करवाया था. इस मामले की सुनवाई आज होनी थी लेकिन हनी सिंह आज कोर्ट में पेश नहीं हुए. सिगंर के वकील ने कोर्ट से कहा है कि सिंगर की तबीयत अभी ठीक नहीं है. ऐसे में उन्हें व्यक्तिगत पेशी से छूट दी जाए. इसके साथ ही हनी सिंह ने आश्वासन दिया कि वह सुनवाई की अगली तारीख पर पेश होंगे.

यह भी पढ़ें: 'Citadel' के सेट पर चोटिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, Photos में दिखाए जख्म

हनी सिंह (Honey Singh) को पत्नी की ओर से दायर किये गए घरेलू हिंसा के मामले में तीस हजारी कोर्ट ने 3 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने कहा कि कोई भी क़ानून से ऊपर नहीं है. हनी सिंह (Honey Singh) को पत्नी शालिनी तलवार ने तीस हजारी अदालत में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. शालिनी ने अपनी 118 पन्नों की शिकायत में हनी सिंह पर विभिन्न महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है और उनके साथ शारीरिक, मौखिक और भावनात्मक शोषण करने का आरोप लगाया है.

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया , उसने कई महिलाओं के साथ लगातार यौन संबंध बनाए और अपने यौन इरादों और अवैध संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए, कभी भी जनता के सामने यह खुलासा नहीं किया कि वह शादीशुदा हैं. रैपर हनी सिंह (Honey Singh) और शालिनी तलवार ने साल 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी. शालिनी तलवार ने आरोप लगाया कि हनी सिंह साल 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी के समय से ही अपनी आदतों को छुपाने की कोशिश करता रहा है. मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए हनी सिंह को 28 अगस्त को पेश होने का नोटिस जारी किया था.