logo-image

गोविंदा का नया गाना टिप टिप पानी बरसा हुआ रिलीज

गोविंदा का नया गाना टिप टिप पानी बरसा हुआ रिलीज

Updated on: 15 Nov 2021, 05:00 PM

मुंबई:

90 के दशक में अपने हास्य और नृत्य कौशल से दिलों पर राज करने वाले गोविंदा अब दर्शकों तक पहुंचने के दूसरे रास्ते भी तलाश रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपना नया गाना टिप टिप पानी बरसा अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जिसे गोविंदा रॉयल्स के नाम से जाना जाता है।

अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए अभिनेता ने डिजिटल छलांग लगाई है। गाने में उनकी स्क्रीन उपस्थिति के अलावा उनकी आवाज भी है। मंडे मॉनिर्ंग ब्लूज के साथ यह गीत क्लासिक गोविंदा शैली की एक स्वस्थ खुराक के साथ उनके प्रशंसकों को पुरानी यादों में ले जाता है।

हाल ही में रिलीज हुए गाने पर उत्साहित गोविंदा ने कहा कि मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन अलग अंदाज में करूंगा। फैंस ने मुझे हर बार अपने प्यार और आशीर्वाद से गदगद किया है। वैश्विक व्यवधान ने ऑनलाइन दर्शकों की संख्या को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है और मेरा मानना है कि यह सबसे अच्छा तरीका है उन तक पहुंचने का।

अभिनेता ने पिछले महीने द कपिल शर्मा शो में गाने का जिक्र किया था और दर्शकों से वादा किया था कि वह जल्द ही इसे लॉन्च करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.