News Nation Logo

Tina Ambani ने अपने ससुर Dhirubhai Ambani के जन्मदिन पर इस खास मैसेज के साथ किया उन्हें याद

बिज़नेस टाइकून धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) का जन्मदिन है. इस खास मौके पर उनकी बहू टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपने ससुर के लिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर उनके लिए एक खास मैसेज लिखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 28 Dec 2021, 12:09:58 PM
dhirubhai ambani

टीना अंबानी ने शेयर की हैप्पी फैमिली तस्वीर (Photo Credit: @tinaambaniofficial Instagram)

नई दिल्ली:  

बिज़नेस टाइकून धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) का जन्मदिन है. इस खास मौके पर उनकी बहू टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपने ससुर के लिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने एक खास मैसेज के साथ धीरूभाई अंबानी को याद किया है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूज़र्स इस पर जमकर रिेएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

बता दें कि टीना (Tina Ambani) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'धीरूभाई अंबानी न केवल एक क्रांतिकारी व्यक्ति थे, बल्कि सबसे सौम्य और उदार लोगों में से एक थे. पप्पा ने हम सभी को अपना समय, विशेषज्ञता, धैर्य और सीख दी, जिससे हम अपने आसपास की दुनिया से ज्यादा बेहतर और ज्यादा जागरूक हुए. उन्हें बहुत याद किया जा रहा है, खासतौर पर तब जब अनमोल अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने जा रहा है.' गौरतलब है कि टीना अंबानी के छोटे बेटे जय अनमोल अंबानी (Jai Anmol Ambani) ने हाल ही में कृषा शाह (Krisha Shah) से एंगेजमेंट की हैं. उनकी तस्वीरें भी टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जाहिर सी बात है कि इस खास मौके पर धीरूभाई अंबानी हर किसी को याद आए होंगे.

टीना (Tina Ambani) ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि पहली तस्वीर में टीना और उनके पति अनिल अंबानी अपने माता-पिता धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन के साथ दिख रहे हैं. सभी इस तस्वीर में बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में बिज़नेस टाइकून धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) अपने पोते के साथ दिख रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) को साल 2002 में 24 जून को स्ट्रोक आया था. ये उनका दूसरा स्ट्रोक था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों की काफी कोशिश के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका और वे 6 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह गए.

First Published : 28 Dec 2021, 12:03:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.