logo-image

तंजानिया के Kili Paul ने 'Pushpa' के गाने पर किया डांस, देखें Video

किली पॉल (Kili Paul) अपनी बहन नीमा (Neema) के साथ वीडियो शेयर कर चुके हैं. दोनों के वीडियोज को सेलेब्स भी पसंद करते हैं

Updated on: 19 Jan 2022, 03:10 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के इस दौर में लोगों को कामयाबी मिलते देर नहीं लगती है. तंजानिया के मशहूर टिकटॉकर किली पॉल (Kili Paul) का नाम भी ऐसे लोगों में शामिल है. हाल ही में किली पॉल (Kili Paul) ने फिल्म पुष्पा (Pushpa) के मशहूर गाने श्रीवल्ली पर एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब किली ने बॉलीवुड या साउथ के गानों पर अपना जलवा दिखाया है. इससे पहले भी कई बार किली पॉल (Kili Paul) अपनी बहन नीमा (Neema) के साथ वीडियो शेयर कर चुके हैं. दोनों के वीडियोज को सेलेब्स भी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक जानकर हो जाएंगे हैरान, 100 करोड़ से ज्यादा दी है रकम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

किली पॉल (Kili Paul) वीडियो में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के मशहूर स्टेप कॉपी करते नजर आ रहे हैं. फैंस भी किली की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म पुष्पा के इस सुपरहिट गाने पर इंस्टाग्राम पर लाखों रील्स बन चुकी हैं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'भारत का जलवा विदेशों तक है.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अल्लू अर्जुन के फैंस दुनिया के हर कोने में हैं. अगर अल्लू ये वीडियो देखेंगे तो खूब खुश होंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तंजानिया के रहने वाले किली पॉल (Kili Paul) और नीमा सुर्खियों बने हुए हैं. भाई बहन की यह जोड़ी बॉलीवुड गानों पर कभी लिपसिंक तो कभी धमाकेदार डांस करती नजर आती है. दोनों इतना जबरदस्त वीडियो बनाते हैं कि सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगते हैं. किली (Kili Paul और नीमा (Neema) का इंस्टाग्राम पर kili_paul नाम के अकाउंट है जिसे लाखों लोग फॉलो करते हैं.