News Nation Logo

Tiger 3 2023 : फिल्म 'टाइगर 3' ईद पर नहीं दीवाली पर होगी रिलीज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 15 Oct 2022, 02:07:19 PM
9086894856985

Salman Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म पहले 21 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आने वाली थी. लेकिन अब अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में आएगी, जिसकी जानकारी खुद फिल्म के अभिनेता सलमान ने दी है. उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा, 'टाइगर की एक नई तारीख है. दीवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. #katrinakaif #ManeeshSharma.'जैसे ही यह एक्टर के फैंस को पता चला वो खुश हो गए . 

यह भी जानिए -  Doctor G: पहले दिन फिल्म की ओपनिंग रही जबरदस्त, जानें और कितना जा सकता है कलेक्शन

आपको बता दें कि मनीष शर्मा द्वारा अभिनीत, 'टाइगर 3' (Tiger 3) में सलमान और कैटरीना कैफ काफी  स्टंट करते हुए दिखाई देंगे, फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो भी होगा, जो 'पठान' की अपनी भूमिका में फिर से दिखाई देगा. सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने पहले साझा किया था, ' प्यार का अनुभव, सुखद अनुभव, दोस्ताना अनुभव और भाई जैसा अनुभव है. इसलिए, जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह आश्चर्यजनक होता है.

एक्टर के इंटरव्यू से यह तो साफ पता चल रहा है कि उनके बीच कितना प्यार है. वहीं फैंस भी इन्हें एक साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं. बता दें कि अब तक सलमान खान की ज्यादातर फिल्में ईद पर रिलीज होती आई हैं. लेकिन इस बार उनकी फिल्म टाइगर 3 ईद पर नहीं दीवाली पर रिलीज होगी. यह काफी दिलचस्प होगा की उनकी फिल्म को कितना रिस्पांस मिलेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

First Published : 15 Oct 2022, 02:06:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.