logo-image

Tiger Shroff Girlfriend: 25 की उम्र में बनी थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, वरुण धवन ने खोली पोल

Tiger Shroff Girlfriend: टाइगर श्रॉफ ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया, जिससे वरुण धवन को एक्ट्रेस की पहचान का अनुमान लगाने में मदद मिली.

Updated on: 21 Mar 2024, 07:09 AM

New Delhi:

Tiger Shroff Girlfriend: क्या आप जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड 25 साल की उम्र में बनी थी? यह खुलासा सीधे बड़े मियां छोटे मियां स्टार से हुआ. यह पल मुंबई में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इवेंट में सामने आया, जहां साजिद नाडियाडवाला ने ड्रमैटिक रिलीज के बाद अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली अपनी अगली चार फिल्मों को आउट किया. इन फिल्मों में कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन, अहान शेट्टी-पूजा हेगड़े की सनकी, सितारों से भरी कॉमेडी हाउसफुल 5 और टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म बागी 4 शामिल हैं.

टाइगर श्रॉफ ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली गर्लफ्रेंड होने के बारे में खुलासा किया
मुंबई में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इवेंट में, टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म को रिलीज करने के लिए स्टेज पर आए और एक्टर वरुण धवन के साथ खुलकर बातचीत की. बीतचीत के दौरान, टाइगर ने वरुण के सामने कबूल किया, "आप जानते हैं वरुण, मैं हमेशा एक बहुत शर्मीला और इंट्रोवर्ट किस्म का व्यक्ति रहा हूं. 25 साल की उम्र तक मेरी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी." जब हैरान होकर वरुण ने टाइगर से पूछा, "25! क्या आप गंभीर हैं?" टाइगर ने जवाब दिया, "हां, मुझे मेरी पहली गर्लफ्रेंड 25 साल की उम्र में मिली थी और यह मेरी पहली फिल्म के ऑडिशन के दौरान थी." वरुण धवन ने एक बार फिर उन्हें टोका, ''कृति सेनन?'' चौंके हुए टाइगर ने तुरंत जवाब दिया, "नहीं, नहीं, यह फिल्म मेरे डेब्यू के बाद की है."

जो लोग नहीं जानते होंगे उनके लिए टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था. प्रोफेशनल प्रंट पर, टाइगर के बारे में पहले अफवाह थी कि वह एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ डेटिंग कर रहे हैं. वरुण की लगातार पूछताछ के बावजूद, टाइगर ने अपनी पहली गर्लप्रेंड के नाम का खुलासा नहीं करने का ऑप्शन चुना.

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra Ram Mandir: प्रियंका चोपड़ा ने अयोध्या से शेयर की PICS, माथे पर बिंदी लगाए दिखीं मालती मैरी

प्रोफेशनल फ्रंट पर, टाइगर श्रॉफ 'बड़े मियां छोटे मियां' में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.