logo-image

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' की सामने आई रिलीज डेट, बॉक्स ऑफिस पर 'बरेली की बर्फी' से होगी भिड़ंत

21 जुलाई को न सिर्फ टाइगर श्रॉफ की फिल्म रिलीज होगी बल्कि आयुष्मान और कृति की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बरेली की बर्फी' भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Updated on: 20 Apr 2017, 09:43 PM

नई दिल्ली:

एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' की रिलीज डेट आ गई है टाइगर की फिल्म मुन्ना माइकल 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के साथ आयुष्मान खुराना और कृति की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बरेली की बर्फी' भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह दोनों फिल्में एक साथ 21जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी।

विकी राजानी के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म की कहानी मुंबई के तीन बत्ती में रहने वाले एक लड़के के बारे में है जिसे डांसिंग का शौक है। वे लड़का को अपना आदर्श मानता है और उनके जैसे बनने की कोशिश करता है। 

'मुन्ना माइकल' में टाइगर अपने आदर्श माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक सब्बीर इससे पहले फिल्म 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंती' का निर्देशन कर चुके है।

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म की रिलीज डेट की वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया

आगामी फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ के साथ निधि अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे।

और पढ़ें: सेलिब्रेटीज़ की मांग 'सैनिटिरी नैपकिन हो सस्ती', अरूण जेटली को भेजा ट्वीट

टाइगर और कृति ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' में एक साथ काम किया था।

'मुन्ना माइकल' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में 21 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

और पढ़ें: IPL 2017 Live score, MI Vs KXIP: किंग्स इलवेन पंजाब को लगा दूसरा झटका, क्रुणाल पांड्या ने रिद्धिमान साहा को भेजा पवेलियन