logo-image

Tiger Shroff : माचो मैन बन एक बार फिर दिखेंगे टाइगर श्रॉफ, मार्च से करेंगे रेम्बो की शूटिंग

रेम्बो में जाने से पहले, टाइगर श्रॉफ को जगन शक्ति द्वारा निर्देशित हीरो नंबर 1 की शूटिंग पूरी करने की उम्मीद है, जिसमें बागी 2 के बाद दिशा पटानी उनके साथ एक बार फिर से नजर आएंगी.

Updated on: 21 Nov 2023, 06:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff Rambo)  ने इंडस्ट्री में एक्शन स्टार के तौर पर अपनी पहचान बना ली है. हालांकि, पिछले दो सालों में, उन्होंने खुद को बागी 3, हीरोपंती 2 और गणपथ जैसी फ्लॉप प्रोजेक्ट्स से जोड़ा है. जिससे ऑडियंस में उनकी लोकप्रियता में कमी आई है. जानकारी के मुताबिक टाइगर श्रॉफ मार्च 2024 में रेम्बो की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह इस प्रोजेक्ट को अगले साल मार्च से शुरू करेंगे. रेम्बो मार्च 2024 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. 

मार्च 2024 रेम्बो पर काम करेंगे टाइगर श्रॉफ 

रेम्बो का इंडियन वर्जन का डायरेक्शन रोहित धवन करेंगे. इस फिल्म की मेकिंग सिद्धार्थ आनंद और जियो स्टूडियो से किया जाएगा. स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और तैयारी का काम जोरों पर चल रहा है. रोहित और सिद्धार्थ विभिन्न एक्शन टीमों के साथ हर तरह की चर्चा कर रहे हैं. रेम्बो की शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी. लोकेशन की तलाश भी जारी है. जियो स्टूडियोज़ के प्रोडक्शन पार्टनर के रूप में, सिड और रोहित बजट के मोर्चे पर बड़ा कदम उठाने के लिए तैयार हैं.

एक्शन एडवेंचर में टाइगर कुछ नया करेंगे 

फिल्म को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाया जाए और टाइगर श्रॉफ को रेम्बो के रूप में फिर से पेश किया जाए, यह एक ऐसी कहानी है जिसे इंडियन ऑडियंस की इमोशन को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. इस बड़े पैमाने के एक्शन एडवेंचर में टाइगर के साथ एक्शन के नए रूप में कुछ नया करने की कोशिश की जा रही है. फिल्म के लुक पर एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए टाइगर श्रॉफ रेम्बो की शूटिंग से पहले अपनी सोशल मीडिया पोस्टिंग और पैप उपस्थिति में भी कटौती करेंगे.

यह भी पढ़ें- Salman Khan: दर्शकों के आगे झुके सलमान खान, Tiger 3 की बंपर कमाई के लिए किया धन्यवाद

टाइगर श्रॉफ से तीन फिल्मों के लिए बातचीत चल रही

रेम्बो में जाने से पहले, टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff Rambo)  को जगन शक्ति द्वारा निर्देशित हीरो नंबर 1 की शूटिंग पूरी करने की उम्मीद है, जिसमें बागी 2 के बाद फिर से दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी है. एक्टर करण जौहर के बैनर से भी बात कर रहे हैं. धर्मा, एक फीचर फिल्म के लिए और रोहित शर्मा के लिए एक स्टैंडअलोन पुलिस फिल्म करने के लिए कमिटेड हैं.