logo-image

एक्स लव वर्ड दिशा पटानी- टाइगर श्रॉफ फिर आए साथ !, इस फिल्म की शूटिंग कर रहे

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के फैन्स के लिए अच्छी खबर है, जानकारी के मुताबिक यह जोड़ी हीरो नंबर 1 नाम की आगली फिल्म में एक साथ नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Updated on: 28 Oct 2023, 08:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्स लव वर्ड टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी (Tiger Shroff and Disha Patani) जल्द ही एक साथ एक ही स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं.जानकारी के मुताबिक उन्हें हीरो नंबर 1 (Hero number 1) नाम फिल्म के लिए चुना गया है, जिसे 90 के दशक में गोविंदा ने किया था. हालांकि, आगामी फ़िल्म ओजी से बिल्कुल अलग होगी और इसे एक एक्शन थ्रिलर भी कहा जाएगा. कई मीडिया रिपोर्टों में पहले दावा किया गया था कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) लीड रोल निभाएंगी, लेकिन कुछ वजहों से अभिनेत्री ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिया है. अब नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सारा की जगह टाइगर की एक्स-गर्लफ्रेंड दिशा ने ले ली है.

आगामी प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी

फिल्म हीरो नम्बर वन का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे. चल रही खबरों पर आने वाली फिल्म के डायरेक्टर ने प्रतिक्रिया दी है. 'दिशा एक्शन करने के लिए सबसे फिट ऑपशन हैं. सारा अली खान भी इसका हिस्सा थीं, लेकिन हम डेट नहीं मिलने की वजह से एक्ट्रेस इस प्रोजेक्ट से अलग हो गई. आगामी फिल्म हीरो नंबर 1 में 2 लीड एक्ट्रेस होंगी. (Tiger Shroff and Disha Patani)  दिशा के अलावा, ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन भी होंगी. इसे जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस बनाएगा. एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में लंदन में शुरू होगी. 

यह भी पढ़ें- मेल डोमिनेंट फिल्मों को लेकर कृति सेनन ने जताया एतराज, कहा- फीमेल्स को नहीं मिलती...

टाइगर ने पूरी की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग 

जानकारी के मुताबिक, टाइगर ने पहले ही फिल्म में अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है और दोनें फीमेल लीड अगले साल के शेड्यूल में उनके साथ शामिल होंगी(Tiger Shroff and Disha Patani) . यह फिल्म गणपथ, बड़े मियां छोटे मियां के बाद जैकी के प्रोडक्शन हाउस के साथ टाइगर का तीसरा कोलाब्रेशन होगा. बता दें, टाइगर श्रॉफ को इससे पहले कृति सेनन के साथ फिल्म गणपत में देखा गया. हालांकि बॉक्स आफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. फ्लॉप हो गई. दिशा पटानी आखिरी बार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म एक विलेन 2 में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone: जो बोलती हैं, वो करती हैं दीपिका... रणवीर के नाम की मेहंदी पर इस आर्टिस्ट ने किया खुलासा