logo-image

'Heropanti 2' की रिलीज पर टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया Video, जैकी श्रॉफ ने यूं दी बधाई

टाइगर (Tiger Shroff) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि टाइगर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है

Updated on: 29 Apr 2022, 02:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) सिनेमाघरों में दस्त दे चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं सिनेमाघरों में भी फिल्म को देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है. टाइगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि टाइगर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. टाइगर श्रॉफ के वीडियो को देख उनके पिता जैकी श्रॉफ भी खुद को बेटे की तारीफ करने से रोक नहीं पाए हैं.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra की प्ले-लिस्ट है सदाबहार, एक्ट्रेस ने पूल में किया डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सिनेमाघरों में अब हीरोपंती 2, आपके प्यार के लिए धन्यवाद!' टाइगर के वीडियो को देख उनके पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Bless you Bhidu.' इसके साथ ही टाइगर की बहन ने भी स्माइली शेयर की है. साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ को इसके सीक्वल में भी काम करने का मौका मिला है. टाइगर के साथ फिल्म में तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आ रही है. टाइगर और तारा इससे पहले फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ नजर आए थे. 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.  

फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की कहानी बबलू राणावत (टाइगर श्रॉफ) की है जो कि एक हैकर है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लैला नाम के विलेन का किरदार निभा रहे हैं. वहीं तारा सुतारिया ने फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का किरदार निभाया है.