logo-image

हीरोपंती 2 ने रविवार को अच्छी कमाई की, ईद पर आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद

हीरोपंती 2 ने रविवार को अच्छी कमाई की, ईद पर आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद

Updated on: 03 May 2022, 11:05 AM

मुंबई:

टाइगर श्रॉफ-स्टारर हीरोपंती 2 के निर्माता अपने पहले सप्ताहांत में अच्छी शुरुआत के बाद, विशेष रूप से रविवार के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन से खुश है, उन्हें विश्वास है कि उनका प्रोडक्शन एक खुशहाल ईद मनाएगा।

हीरोपंती 2 को अच्छी समीक्षा मिल रही है और वर्ड ऑफ माउथ भी उत्साहजनक रहा है। इससे फिल्म को टिकट खिड़की पर अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद मिली है।

ईद पर रिलीज होने के कारण, उम्मीद की जा रही है कि जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा फिल्म कारोबार करेगी। यह देखते हुए कि फिल्म एक पूर्ण मसाला एंटरटेनर है जिसका परिवार एक साथ आनंद ले सकते हैं, ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि यह मंगलवार को और तेज कारोबार करेगी। लोगों की भीड़ बढ़ने वाली है क्योंकि लोग दोस्तों और परिवार के साथ ईद मनाने का अवसर तलाश रहे होंगे।

टाइगर श्रॉफ अपने बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर के लिए जाने जाते हैं और हीरोपंती 2 के साथ वह उस जादू को फिर से बनाने और फ्रैंचाइजी को एक पायदान आगे ले जाने में कामयाब रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.