logo-image

Tiger Shroff ने एक टेक में निपटाया ये सीन, देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

बॉलीवुड में अपने गजब के डांसिंग स्टाइल और तगड़ी बॉडी के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं.

Updated on: 21 May 2022, 11:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने गजब के डांसिंग स्टाइल और तगड़ी बॉडी के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक्टिव रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. जहां वो आए दिन अपनी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते हैं. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो (Tiger Shroff video) इंटनरेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्टर गजब का स्टंट दिखाते नज़र आ रहे हैं. लेकिन इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में जो बताया है, वो लोगों को हैरान कर रहा है. वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं.

बता दें कि ये वीडियो एक्टर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Tiger Shroff instagram page) से शेयर की है. जिसमें टाइगर खिड़की का कांच तोड़कर एंट्री लेते दिख रहे हैं और एंट्री के साथ ही वो फाइटिंग करने लगते हैं. फिर एक-एक कर वहां मौजूद सभी लोगों से लड़ने लगते हैं. इस दौरान टाइगर सब पर भारी पड़ते दिखाई पड़ते हैं. हालांकि, वे सभी एक्टिंग ही कर रहे हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर ने ये पूरा सीक्वेंस एक टेक में पूरा किया है. जिस बारे में उन्होंने अपने कैप्शन में बताया है. टाइगर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे पसंदीदा दृश्यों में से एक और सबसे चुनौतीपूर्ण भी. और मेरा पसंदीदा गाना.' इसके साथ उन्होंने 'वन टेक' वाला हैशटैग यूज किया है.

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब टाइगर ने इस तरह की कोई वीडियो शेयर की हो. वो अक्सर ऐसी मजेदार वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करते रहते हैं. वहीं, बात करें टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट (Tiger Shroff upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'वॉर 2', 'रैंबो', 'गणपथ : पार्ट 1' और 'बड़े मिया छोटे मिया' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं.