News Nation Logo

BREAKING

Banner

बॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा श्रॉफ बिकिनी में ले रही थीं सनबाथ, Video हुआ Viral

पहले वीडियो में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स के ऊपर अपनी बॉडी को बैलेंस करती नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे में वह अपनी बालकनी में सनबाथ लेती दिख रही हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Mar 2020, 12:54:49 PM
krishna

कृष्णा श्रॉफ का बिकिनी वीडियो हुआ वायरल (Photo Credit: फोटो- @kishushroff Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा (Krishna Shroff) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बालकनी में बिकिनी पहने सनबाथ का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं. कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर अपने दो वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें ब्लैक कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है. पहले वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स के ऊपर अपनी बॉडी को बैलेंस करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे में वह अपनी बालकनी में सनबाथ लेती दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'रामायण' के री-टेलीकास्‍ट पर बोले विंदू दारा सिंह, 'ये मेरे पिता की आखिरी इच्‍छा थी'

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा, 'हमारे रास्ते कोई भी परिस्थिति आए उसे बेहतर बनाने की कोशिश करें. उम्मीद करती हूं कि आप सभी अपने घरों में हैं. अपने शरीर और मन को स्वस्थ व खुश रखें.' टाइगर की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी ने फायर ईमोजी के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने Tweet में की आपातकाल घोषित करने की मांग, लोगों ने किया Troll

View this post on Instagram

What a catch. 😍

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

जबकि टाइगर ने इसके कमेंट में प्यूक ईमोजी पोस्ट किया है. अभिनेता अस्मित पटेल ने कृष्णा के इस पोस्ट पर लिखा है, 'आप दोनों सीरियस कपल गोल्स हैं.'

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. कृष्णा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी से प्रशंसकों को रूबरू कराती रहती हैं. आपको बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी 19 हो चुकी है. भारत में अब 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है जिसमें सभी को अपने घर पर ही रहना है.

First Published : 28 Mar 2020, 12:54:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×