logo-image

Baaghi 3 Poster: 'बागी 3' से आया टाइगर श्रॉफ का मस्कुलर लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 3' (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे

Updated on: 03 Feb 2020, 12:05 PM

नई दिल्ली:

Baaghi 3 Poster: बॉलीवुड के मस्कुलर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) का पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म का ये पोस्टर काफी दमदार है. पोस्टर देखकर लग रहा है कि इस बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आर्मी को कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे. पोस्टर के ऊपर लिखा है, 'इस बार जंग देश के खिलाफ होने वाली है'.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. टाइगर ने 'बागी 3' (Baaghi 3) का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इस बार अपने सबसे मजबूत दुश्मन के खिलाफ, वह अपनी देश के खिलाफ लड़ाई शान से लड़ने आ रहा है. रॉनी वापस आ रहा है.'

यह भी पढ़ें: बहुत लंबा है बॉलीवुड में 'थप्पड़' का इतिहास, यकीन न हो तो पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें: Birthday Special:'गाइड' एक्ट्रेस वहीदा रहमान को इस अभिनेता ने दिया था पहला ब्रेक

इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने यह भी बता दिया कि बागी 3 (Baaghi 3) का ट्रेलर 6 फरवरी यानी मंगलवार को रिलीज होने वाला है. टाइगर की फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. आपको बता दें कि अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 3' (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बागी और बागी 2 दोनों ही फ‍िल्‍मों में दमदार एक्‍शन देखने को मिला था इसके साथ ही इन फ‍िल्‍मों को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी अच्‍छा कलेक्‍शन किया था. वहीं खबरों की मानें तो फिल्म में अंकिता लोखंडे, श्रद्धा कपूर की बहन का रोल प्ले करेंगी. इससे पहले साल 2016 में रिलीज हुई बागी के पहले सिक्वल में श्रद्धा, टाइगर के साथ नजर आईं थीं. इस के बाद 2018 में दिशा पाटनी बागी 2 में टाइगर के साथ दिखाई पड़ीं.