logo-image
लोकसभा चुनाव

Tiger Shroff Gym Video: टाइगर श्रॉफ ने सेट किए फिटनेस गोल्स, दिखाई अपने Gym रुटीन की झलक

Tiger Shroff Gym Video: टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने कठोर वर्कआउट सत्र से एक प्रेरणादायक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने मस्कुलर बाइसेप्स को दिखाते हुए कथित पूर्व-जीएफ दिशा पटानी की बहन की प्रतिक्रिया को आकर्षित किया।

Updated on: 21 Apr 2024, 04:43 PM

New Delhi:

Tiger Shroff Gym Video: टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स में से हैं. उन्हें आखिरी बार अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. अब, फिल्म की रिलीज के बाद, वह फिजिकल गोल्स को पूरा करते हुए अपनी नॉर्मल दिनचर्या की ओर मुड़ गए हैं. हाल ही में, अभिनेता ने अपने वर्कआउट रूटीन का एक और वीडियो जारी किया, जो रविवार को प्रमुख फिटनेस गोल हासिल करने के लिए जरूरी है. 

दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे अपनी शानदार फिजिकल फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, अभिनेता ने इंटरनेट को सरप्राइज कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो में फिटनेस गोल सेट किए
आज, 21 अप्रैल को, कुछ समय पहले, टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कठोर वर्कआउट सेशन की एक झलक दी. वीडियो में, एक्टर ने पूरी तरह से काले रंग का एथलीजर पहना हुआ था, जबकि उसने भारी डम्बल वजन उठाया था और अपने बाइसेप्स दिखा रहा था. यह कहना गलत नहीं होगा कि गतिशील कलाकार रविवार की प्रेरणा के रूप में इंटरनेट को कुछ गंभीर फिटनेस गोल दे रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आधा (एक बाघ इमोजी के साथ) आधा (एक गोरिल्ला इमोजी के साथ) #nooffdays.” उन्होंने वीडियो को संगीतमय स्पर्श देने के लिए बैकग्राउंड में ड्राफ्ट पंक का वन मोर टाइम भी जोड़ा."

दिशा पटानी की बहन खुशबू पटानी का रिएक्शन
प्रेरक वीडियो शेयर किए जाने के कुछ मिनट बाद, इसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी, फैंल और फॉलोअर्स के रिएक्शन आकर्षित किए. बड़े मियां छोटे मियां अभिनेता की कथित पूर्व प्रेमिका, दिशा पटानी की बहन, खुशबू पटानी ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्हें पोस्ट पसंद आई और उन्होंने कमेंट सेक्शन में आग वाले इमोजी डाले और व्यक्त किया, "कोई छुट्टी का दिन नहीं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इसके अलावा, एक फैन ने लिखा, "मेहनती," जबकि एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "असवम्म्म" और तीसरे फैन ने कमेंट किया, "#therock." इसके अलावा, कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में लाल-दिल, आग और दिल वाले इमोजी डाले. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ का प्रोफेशनल फ्रंट
पेशेवर मोर्चे पर, टाइगर को आखिरी बार अली अब्बास जफर की बहुचर्चित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में देखा गया था, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे. स्टार कास्ट में मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, रोनित रॉय और पृथ्वीराज सुकुमारन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में शामिल थे.

आगे बढ़ते हुए, टाइगर के पास पाइपलाइन में रोहित शेट्टी की लंबे समय से प्रतीक्षित सिंघम अगेन है. इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर सहित कई स्टार-कास्ट शामिल हैं. यह फिल्म इस साल के अंत में अगस्त में रिलीज होगी.