logo-image

जब Tiger Shroff ने बोला अपना वायरल डायलॉग, फैंस हो गए पागल

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिलहाल अपनी फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपना ही डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. जिस पर उनके फैंस पागल होते दिख रहे हैं.

Updated on: 23 Apr 2022, 05:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त डांसिंग स्टाइल और स्टंट के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिलहाल अपनी फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म का गाना बीते दिन ही रिलीज हुआ था. जिसके बाद अब मूवी का दूसरा ट्रेलर भी सामने आ गया. ऐसे में फैंस एक्टर की इस अपकमिंग फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. लेकिन इससे पहले ही एक्टर का एक डायलॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Tiger Shroff viral dialogue) हो रहा है. कभी कोई उनकी मिमिक्री कर रहा है, तो कोई उनके इस डायलॉग की लिंपसिंग. ऐसे में अब जब टाइगर फैंस के बीच पहुंचे तो उन्हें अपना ही डायलॉग बोलने की लोग मांग करने लगे. वहीं, टाइगर ने भी फैंस की डिमांड पर वो डायलॉग बोल दिया. उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Tiger Shroff viral video) हो गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि टाइगर की ये वीडियो तमाम पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि टाइगर को देखते ही फैंस ने उनका नाम जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. साथ ही उनके फेमस डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या' (Choti Bacchi ho kya) बोलने की डिमांड भी की. जिसके बाद टाइगर ने अपने स्टाइल में डायलॉग बोला. लोगों को उनका अंदाज हमेशा की तरह खूब पसंद आया. गौरतलब है कि टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2 song launch) के सॉन्ग लॉन्च में पहुंचे थे. जहां से उनकी वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. इस दौरान वीडियो में टाइगर को टी-शर्ट और पैंट में कैजुअल लुक लिए देखा जा सकता है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 


वहीं, अगर बात करें टाइगर की इस अपकमिंग फिल्म की तो ये 29 अप्रैल को रिलीज (Heropanti 2 release date) होगी. इस फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, जाकिर हुसैन, अमृता सिंह लीड रोल में दिखने वाले हैं. वहीं, सॉन्ग 'व्हिसल बजा 2.0' (Whistle Baja 2.0) में कृति सेनन (Kriti Sanon) का स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिलेगा. इस फिल्म को अहमद खान (Ahmed Khan) ने डायरेक्ट किया है. जबकि साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के बैनर तले इसका प्रोडक्शन हुआ है. दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.