logo-image

इन फिल्मों को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, कहा- 'अंदाजा नहीं था कि Baaghi 2 इतना कमाएगी'

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' (Student Of The Year 2) और 'बागी-3' (Baaghi 3) को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं.

Updated on: 29 Jan 2019, 06:33 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' (Student Of The Year 2) और 'बागी-3' (Baaghi 3) को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं. टाइगर का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्मों की रिलीज को लेकर दबाव में हैं. उन्होंने 2018 में 'बागी-2' जैसी सफल फिल्म की थी. टाइगर, डब्बू रत्नानी के 2019 के कैलेंडर लॉन्च की पार्टी में शामिल हुए.

इस मौके पर टाइगर ने यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'बागी-2' को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद अपनी आगामी फिल्मों को लेकर दबाव महसूस कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल! दबाव है, क्योंकि मैंने 'बागी-2' के इतना शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं की थी, जोकि इसने की. एक फ्रेंचाइजी के तौर पर 'बागी' सीरीज की फिल्म से लोगों को काफी अपेक्षाएं हैं और सिर्फ यही नहीं, मैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' भी कर रहा हूं जोकि बहुत बड़ी फ्रेंचाइजी है.'

ये भी पढ़ें: डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं हिना खान, पिंक ड्रेस में खूब ढाया कहर, देखें Video

इन दोनों फिल्मों के अलावा टाइगर यशराज प्रोडक्शंस की एक फिल्म में अपने आदर्श ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही 'बागी 3' फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है. बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए दमदार कमाई की थी. फिल्म में टाइगर आर्मी वाले की भूमिका में दिखे थे तो वहीं दिशा पाटनी और मनोज वाजपेयी भी लीड रोल में थे.

बता दें कि टाइगर के साथ 'बागी 3' फिल्म में कौन-सी एक्ट्रेस होगी इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. लेकिन टाइगर ने फिल्म के लिए मेहनत करनी शुरु कर दी है. 

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की बात करें तो इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. वहीं, तारा सुतारिया भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी.

(IANS इनपुट के साथ)