logo-image

Tiger Shroff का यह वीडियो देख हर कोई रह गया हैरान, पढ़ें दिशा पाटनी का कमेंट

Tiger Shroff का देख बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस अपनी—अपनी प्रतिक्रिया जता रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस एली अवराम ने इमोजी भेजकर वीडियो पर हैरानी जताई है. जबकि एक्टर राहुल देव ने कमेंट में 'superb' लिख उनका हौसला बढ़ाया है.

Updated on: 14 Dec 2021, 11:51 PM

नई दिल्ली:

यूं तो विद्युत जामवाल से लेकर रितिक रोशन तक बॉलीवुड के कई अभिनेता अपनी बॉडी और शानदार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इनके बीच एक एक्टर ऐसा भी जिसको फ‍िटनेस फ्रीक भी कहा जाता है. यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के स्टार टाइगर श्रॉफ की. काम को लेकर चाहे जितना भी टाइट शेड्यूल क्यों न हो, लेकिन टाइगर कभी अपने फिटनेस रूटीन से समझोता नहीं करते. टाइगर इन दिनों यूके में अपनी नई फिल्म गणपत की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन यहां भी उन्होंने अपनी एक्सरसाइज नहीं छोड़ी. इस क्रम में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह माइनस 1 डिग्री टेंपरेचर में कपड़े शर्टलेस होकर रनिंग कर रहे हैं. टाइगर की इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वही अपने दांतों तले उंगली दबा रहा है.

यह खबर भी पढ़ें- भारत पहुंची पानी से चलने वाली पहली कार, जानिए मार्केट में कब से शुरू होगी सेल?

दरअसल, यह वीडियो शूटिंग से ऐन पहले का बताया जा रहा है. बर्फ की तरह जमा देने वाली ठंड में टाइगर का यूं बिना कपड़ों के दौड़ लगाना सबको हैरान कर रहा है. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'थोड़ा नेचर Cryotherapy मेरे दिन की शुरुआत के लिए # -1 डिग्री में.' इस वीडियो में टाइगर ठंड के बीच पीले रंग के शॉर्ट्स, आंखों पर चश्मा और जूते पहनकर दौड़ लगाते दिख रहे हैं. वीडियो को देखकर कई लोग हैरान हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

यह खबर भी पढ़ें-  100 रुपए में 100 किलोमीटर चलेगी आपकी कार, सरकार ने खोजा पेट्रोल-डीजल का विकल्प

बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस टाइगर के इस वीडियो पर कमेंट और इमोजी बनाकर भेज रहे हैं. एक्ट्रेस एली अवराम ने इस वीडियो पर हैरान करने वाला इमोजी भेजा है. उन्होंने लिखा कि 'Ok next level!' इसके साथ ही राहुल देव ने कमेंट में 'superb' लिखा है. एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने 'Woahh!! लिखा है और हैरानगी जताते हुए लिख कि इतनी ठंड में कैसे. इसके लिए अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी 'LOL' लिखा है.