logo-image

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' का पोस्टर रिलीज, सलमान की तरह बॉडी बिल्डिर वाले अवतार में आए नजर

डायरेक्टर अहमद खान वहीं पोस्टर में में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म पहले आई इस जोड़ी की 'बागी' का सीक्वल है।

Updated on: 02 May 2017, 01:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'बागी 2' का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वह नए अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म क्रिटीक तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।,

पोस्टर में टाइगर को पीछे से दिखाया गया है। इसे देखने के बाद तो यही लगता है कि सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के पोस्टर से खासा इंप्रेस हैं। टाइगर श्रॉफ इस पोस्टर में एक्शन लुक व बॉडी बिल्डिर वाले अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

डायरेक्टर अहमद खान वहीं पोस्टर में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म पहले आई इस जोड़ी की 'बागी' का सीक्वल है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में

बताया जा रहा है फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर भी होंगी। इससे पहले भी ये दोनों कलाकार 'बागी' फिल्म में पिछले साल एक नजर आ चुके हैं।

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें