logo-image

IIFA Awards: आईफा में धूम मचाने के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ

सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह स्टेज पर डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं

Updated on: 03 Jun 2022, 07:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज आईफा 2022 (IIFA 2022) के स्टेज पर धमाल मचाने वाले हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह स्टेज पर डांस रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. टाइगर की तस्वीर को देख लग रहा है कि वो अपनी फिल्मों के गाने पर आज धूम मचाने वाले हैं. इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2022) का आगाज कल हुआ था. आज आईफा रॉक्स इवेंट है जिसे फराह खान और अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें: IIFA Awards: सितारों के लिए स्टेज तैयार, कुछ ही देर में मचेगा धमाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में टाइगर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को टाइगर की परफॉर्मेंस का इंतजार है. आईफा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से टाइगर की तस्वीरें शेयर की गई हैं जिन पर फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के करियर की बातें करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'हीरोपंती 2' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं आने वाले समय में टाइगर श्रॉफ एक्शन ड्रामा फिल्म 'गणपत पार्ट वन' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन नजर आएंगे. इससे पहले दोनों फिल्म हीरोपंती में नजर आए थे जो टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म थी.