logo-image

OTT पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं टाइगर श्रॉफ, धमाकेदार होगी वेबसीरीज

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने अपनी फिल्मों को बिना किसी दिक्कत के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है. जिसके बाद अब टाइगर श्रॉफ भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स जल्द इस सीरिज की घोषणा कर सकती है.

Updated on: 18 Jun 2021, 08:34 AM

highlights

  • OTT पर धमाल मचाने को तैयार हैं टाइगर श्रॉफ
  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी टाइगर की वेबसीरीज
  • टाइगर के अलावा कई सितारे भी OTT पर आने को बेताब हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महशूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के सिक्स पैक्स के लाखों दिवाने हैं. एक्शन किंग टाइगर अपने जबरदस्त डांस और दमदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्म का फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. टाइगर अब अपने फैंस के लिए बहुत जल्द एक बड़ी सौगात लेकर आने वाले हैं. बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद टाइगर अब OTT पर भी डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक हाल ही में एक बड़ी डिजिटल प्लेटफॉर्म कंपनी ने एक्टर के साथ एक बड़ी डील साइन की है. टाइगर ने नेटफ्लिक्स के साथ एक वेब सीरीज साइन की है. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने जवानों के साथ किया डांस, Video में दिखा अलग अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने अपनी फिल्मों को बिना किसी दिक्कत के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है. जिसके बाद अब टाइगर श्रॉफ भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स जल्द इस सीरिज की घोषणा कर सकती है. ये सीरिज पूरी तरह से एक्शन से भरपूर होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीरिज पूरी तरह से एक्शन से भरपूर होने वाली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

ये सितारे भी OTT पर धमाल मचाने को तैयार

टाइगर से पहले कार्तिक आर्यन, राम माधवानी की फिल्म ‘धमाका’ से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. कार्तिक की फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा एक्टर रितेश देशमुख भी जल्द ही OTT पर धमाल मचाने को तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रितेश जल्द ही शशांक घोष की फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म को वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू की जानी थी लेकिन कोविड के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया. खबर की मानें तो ये एक नेटफ्लिक्स ऑरिजनल मूवी होगी.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय के गाने पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें जबरदस्त Video 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

अपने किरदार के बारे में रितेश ने बताया कि वह एक लार्जन दैन लाइफ कैरेक्टर प्ले करते नजर आएंगे. यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी जिसे 2022 में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का प्रोडक्शन लेखक रजत अरोड़ा कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग जुलाई में दोबारा शुरू की जा सकती है.