News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Tiger Shroff के आगे Akshay Kumar का निकला दम! Eid 2022 पर टकराने जा रहे हैं गुरु-चेला

बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar और Tiger Shroff का आमना-सामना होने वाला है. इस Eid 2022 पर अक्षय की 'पृथ्वीराज' और टाइगर की 'हीरोपंती 2' की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 05 Jan 2022, 09:37:39 AM
heropanti

Tiger Shroff के आगे Akshay Kumar का निकला दम! (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अक्सर ये देख जाता है कि जब भी दो सुपरस्टार्स की भिड़ंत होती है तो फेंस बेचारे परेशान हो जाते हैं. अब एक फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड के खिलाड़ी Akshay Kumar और Tiger Shroff का आमना-सामना होने वाला है. इस Eid 2022 पर अक्षय की 'पृथ्वीराज' और टाइगर की 'हीरोपंती 2' की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी. दरअसल, अक्षय की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज (prithviraj) को लेकर हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट टालने का फैसला लिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच यशराज बैनर के पास पृथ्वीराज को आगे बढ़ाने के अलावा कोई चारा नहीं रह गया है. फिल्म पृथ्वीराज जनवरी 2022 में धमाल मचाने के लिए तैयार थी लेकिन अब मेकर्स इसे कोरोना का खौफनाक साया टलने के बाद ही रिलीज़ करने का मन बना चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: ये फिल्में नहीं चली तो दीपिका पादुकोण हो जाएंगी कंगाल!

वहीं, फिल्म पृथ्वीराज को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही है कि यशराज बैनर इसे ईद 2022 के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करेगा. ईद के मौके पर बॉलीवुड की तरफ से अक्सर सलमान खान की मेगा बजट फिल्में रिलीज की जाती हैं लेकिन इस बार सलमान खान ईद के मौके पर कोई फिल्म नहीं लाएंगे. जिस कारण ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं यशराज बैनर ईद 2022 पर अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को रिलीज कर सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अगर यशराज बैनर फिल्म पृथ्वीराज को ईद 2022 के मौके पर रिलीज करने का ऐलान करता है तो अक्षय कुमार की सीधी टक्कर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के साथ होगी. बता दें कि, टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में ऐलान किया था कि वो अपनी हीरोपंती 2 को ईद 2022 के मौके पर रिलीज करेंगे. टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 भी काफी महंगी मूवी है, जिसे 'नाडियाडवाला बैनर' ईद पर रिलीज करना चाहता है. वहीं, फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

बता दें कि, टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. फिल्म हीरोपंती 2 से दर्शकों को काफी सारी उम्मीदें हैं. हीरोपंती 2 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. ऐसे में माना जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ ईद 2022 के मौके पर अक्षय कुमार को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. साथ ही, फेंस के लिए भी ये थोडा मुश्किल भरा हो सकता है कि वो किस सुपरस्टार की फिल्म को पहले देखना प्रेफर करें. 

First Published : 05 Jan 2022, 09:22:37 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.