News Nation Logo
Banner

Baaghi 3 के गाने 'दस बहाने' ने मचाई धूम, गीतकार पंछी जलोनवी ने कही ये बात

करीब 40 फिल्मों में पंछी जलोनवी गाना लिख चुके हैं जिसमें दस बहाने के अलावा फिल्म 'दस' का ही एक और सुपरहिट गाना दीदार दे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Feb 2020, 06:17:37 PM
Tiger shroff

दस बहाने सॉन्ग वीडियो (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

2005 में आया फिल्म दस का गाना 'दस बहाने करके ले गए दिल' (Dus Bahane Song) आपको याद होगा. वैसे भी इस गाने को कभी भूला नहीं जा सकता. ये गाना आज भी उतना ही हिट है जितना उस समय कामयाब हुआ था. अब ये गाना एक बार फिर रिलीज हुआ है नए रूप में. मतलब आप समझ ही चुके होंगे. इस गाने को रीमेक किया गया है फ़िल्म बागी-3 (Baaghi 3) के लिए जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: Thappad Box Office Collection: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

इस रीमिक्स गाने की खास बात ये है कि गाने के संगीतकार, गीतकार और गायक भी वही हैं जिन्होंने दस बहाने गाना तैयार किया था. आम तौर पर रीमिक्स किये गए गाने के संगीतकार और गीतकार बदल दिए जाते हैं मगर इस गाने के साथ ऐसा नहीं हुआ इसलिए इसके गीतकार पंछी जलोनवी बेहद खुश और उत्साहित हैं. गीतकार पंछी जलोनवी ने कहा कि इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी कि दोनों गाने का मैं हिस्सा हूं.

यह भी पढ़ें: Photo: श्रुति हासन ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी कराई है प्‍लास्‍टिक सर्जरी, देखिए अंतर

एक ऐसा गाना जिसने अपार सफलता पाई. वो गाना कभी भी किसी भी लेहाज़ से पुराना नहीं हुआ. मैं धन्यवाद देता हूं विशाल ददलानी और अनुभव सिंहा की जिन्होंने मुझे हिस्सेदार बनाया ऐसे गाने का और शुक्रिया अदा करता हूं दोबारा विशाल का जिन्होंने रीमिक्स में भी मेरी कलम को इजाजत दिया कुछ अल्फ़ाज पन्ने पर उतारने के लिए.

इस गाने ने नए जामे में भी वैसे ही सफलता हासिल की है. पंछी जलोनवी ने इस सफलता पर खुशी का इज़हार करते हुए कहा, 'मुझे यकीन था कि ये गाना रीमिक्स में भी वैसी ही कामयाबी हासिल करेगा क्योंकि इसकी रूह के साथ हमने कोई छेड़छाड़ नहीं की है और रूह कैसी है ये आप सब जानते हैं'

करीब 40 फिल्मों में पंछी जलोनवी गाना लिख चुके हैं जिसमें दस बहाने के अलावा फिल्म दस का ही एक और सुपरहिट गाना दीदार दे, शाहरुख खान की फ़िल्म रावन का गाना क्यों न बोले मोहसे मोहना और माइंड ब्लोइंग माहिया जैसे शानदार गाने शामिल हैं. आनेवाली फ़िल्म छलांग में पंछी का गीत सुनाई देगा. साथ ही सारेगामापा लिटिल चैंप्स में वो बतौर जूरी कुर्सी संभालेंगे.

First Published : 29 Feb 2020, 01:57:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×