logo-image

हादसे का शिकार हुए Tiger Shroff, फैंस मांग रहे दुआ

टाइगर (Tiger Shroff) फिल्म 'गणपत' (Ganapath) की शूटिंग के लिए टीम के साथ UK में हैं और वहां से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं

Updated on: 22 Dec 2021, 01:33 PM

highlights

  • टाइगर श्रॉफ को आंख पर लगी चोट
  • टाइगर फिल्म गणपत की शूटिंग में बिजी हैं
  • फिल्म 2022 में रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने एक्शन वीडियोज शेयर करते रहते हैं टाइगर को खुद ही फिल्म में स्टंट करना भी पसंद है. लेकिन कभी-कभी ये स्टंट और फाइट सीन एक्टर को भारी भी पड़ जाते हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की जिसे देखकर उनके फैंस को चिंता होने लगी है. तस्वीर में टाइगर की आंख के पास चोट नजर आ रही है. तस्वीर के साथ टाइगर ने बताया कि उनकी आंख में सूजन आ गई है.

टाइगर की तस्वीर में उनकी आंख के पास ब्लैक और ब्लू मार्क्स भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि कोई फाइट सीन के दौरान उन्हें ये चोट मिली है. तस्वीर के साथ टाइगर ने लिखा, 'Shit happens गणपत फाइनल काउंटडाउन.' फैंस टाइगर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. टाइगर फिल्म की शूटिंग की अपडेट समय-समय पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर फिल्म 'गणपत' (Ganapath) की शूटिंग के लिए टीम के साथ UK में हैं और वहां से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह माइनस तापमान में शर्टलेस होकर दौड़ते नजर आ रहे हैं. 

वहीं दूसरे वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. 'गणपत' (Ganapath) 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसे विकास बहल, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. एक्शन-थ्रिलर फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा कृति सैनन और एली अवराम भी लीड रोल में नजर आएंगी.