logo-image

बड़े मियां छोटे मियां' से बढ़ा टाइगर श्रॉफ का स्टारडम, फैंस ने कहा अगला सुपरस्टार

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि टाइगर ने अपना नाम अगले सुपरस्टार की कैटेगरी में जोड़ लिया है.

Updated on: 13 Apr 2024, 09:27 PM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर फिल्मों के जरिए से अपने एक्शन और आकर्षक व्यक्तित्व से अपने फैंस और ऑडियंस को आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होते हैं. उनके स्टंट और उनका नृत्य सभी पीढ़ियों के ऑडियंस को इंस्पायर करते हैं. उनकी नवीनतम फिल्म बड़े मियां छोटे मियां उनके शानदार अभिनय का प्रमाण है. हीरोपंती में अपने डेब्यू से लेकर बागी, वॉर और बागी 2 सहित अन्य फिल्मों तक, टाइगर श्रॉफ ने खुद को बॉलीवुड में एक बैंकेबल स्टार साबित किया है. मंझे हुए एक्टर्स के बीच उनकी अभिनय क्षमता बहुत कुछ कहती है.

 

टाइगर श्रॉफ ने जबरदस्त एक्टिंग की

मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और एक्शन आइकन अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के बीच, टाइगर श्रॉफ सहजता से अपने किरदार से ध्यान आकर्षित करते हैं और खुद को इंडस्ट्री के सबसे कम उम्र के सुपरस्टार में से एक के रूप में स्थापित करते हैं. स्थापित नामों के साथ स्क्रीन शेयर करने के भार के बावजूद, टाइगर का करेक्टर एक करिश्मा दर्शाता है. फैंस ने अपने पसंदीदा स्टार को स्क्रीन पर देखकर अपना उत्साह और खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ की और सराहना की. एक यूजर ने लिखा, बड़े मिया छोट मिया शो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एंट्री जोरदार है.

फिल्म में टाइगर का टैंलेट दिखा

एक अन्य यूजर ने लिखा, जब भी टाइगर श्रॉफ स्क्रीन पर आते हैं, तो वह आग लगा देते हैं. बड़े मियां छोटे मियां ने टाइगर श्रॉफ की प्रतिभा के एक नए पहलू का खुलासा किया है, जो उन्हें महज एक्शन हीरोइज्म की सीमाओं को पार करने की अनुमति देता है. यहां, वह अपने चरित्र की गहराई में उतरते हैं,  जो ऑडियंस को इंस्पायर कर देती है. बड़े मियां छोटे मियां अपोजिट पर्सनालिटी और मनमौजी तरीकों वाले दो व्यक्तियों के बारे में है, जिन्हें अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों से भारत को बचाने के लिए मिलकर काम करते हैं.