logo-image

बर्थडे से पहले गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ पार्टी करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी बर्थडे के खास मौके पर गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किए गए

Updated on: 02 Mar 2021, 10:42 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Tiger Shroff: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज 2 मार्च को अपना 31वां बर्थड सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी टाइगर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी बर्थडे के खास मौके पर गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किए गए. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिखा पाटनी एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित Yauatcha रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था. 

यह भी देखें: एक्शन किंग हैं टाइगर श्रॉफ

इस दौरान टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें और वीडियो 1 मार्च के हैं जिससे साफ पता चलता है कि टाइगर ने बर्थडे से पहले ही सेलिब्रेशन शुरू कर दिया था. टाइगर की गिनती उन चंद कलाकारों में होती है जिन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपना दबदबा कायम किया है.  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अभी तक कई हिट फिल्में देकर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: सारा अली खान ने बजाया तबला, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद टाइगर ने बागी सीरीज से दर्शकों का दिल जीत लिया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने 6 पैक्स को दिखाते रहते हैं. ताइक्वॉन्डो में ब्लैक बेल्ट हासिल टाइगर अपनी फिल्मों में एक्शन सीन खुद ही करना पसंद करते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'हीरोपंती 2', 'गनपत' और 'रेम्बो' में वो अपना जलवा दिखाने वाले हैं. वहीं दिशा पाटनी (Disha Patani) के बारे में बात करें तो उन्होंने 2014 की हिट फिल्म 'एक विलेन' की अगली कड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है. दिशा पाटनी (Disha Patani) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनकी पीठ कैमरे की तरफ दिखाई दे रही है. शेयर तस्वीर में दिशा पाटनी ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई हैं जिस पर एक विलेन रिटर्न (Ek Villain Return) लिखा हुआ है.