News Nation Logo
Banner

'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के किरदारों के नाम से उठा पर्दा

फिल्म की शूटिंग दिसंबर में सर्बिया से शुरू होगी. बागी 3 साल 2020 में रिलीज होगी. हाल ही में टाइगर और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है.

By : Vivek Kumar | Updated on: 21 Oct 2019, 12:50:24 PM
Tiger Shroff

Tiger Shroff (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

'बागी' सीरीज की दो फिल्मों की सफलता के बाद मेकर्स 'बागी 3' को लेकर आने वाले हैं. 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म के राइटर फरहाद समजी ने अब फिल्म के लीड एक्टर्स के नाम से खुलासा कर दिया है.

फरहाद के अनुसार एक्शन, थ्रीलर फिल्म बागी 3 में दोनों के किरदार का नाम राम- लखन होगा. फिल्म में रितेश, टाइगर के भाई का किरदार निभाएंगे. रितेश अपने कॉमिक रोल के लिए जाने जाते हैं.

यह भी पढे़ं: शाहरुख खान को गिफ्ट में मिली जैकेट, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा शुक्रिया

तो वहीं श्रद्धा कपूर इस फिल्म में एयर होस्टेस का रोल प्ले करेंगी. फिल्म की शूटिंग दिसंबर में सर्बिया से शुरू होगी. बागी 3 साल 2020 में रिलीज होगी. हाल ही में टाइगर और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है.

यह भी पढ़ें: 'प्रीती' लिखे हुए इस मीम को देखकर खुद को रोक नहीं पाईं कियारा आडवाणी, शेयर की फोटो

वैसे इसके अलावा फरहाद समजी की फिल्म हाउसफुल 4 इस साल 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख जैसे स्टार्स शामिल हैं.

टाइगर श्रॉफ की बागी 3, मार्च 2020 में रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. खबरों की मानें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मूवी 'बागी 3' (Baaghi 3) के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म से इनकार कर दिया. क्योंकि फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था. यही वजह है कि उन्होंने टाइगर के अपोजिट काम करने से मना कर दिया.

First Published : 21 Oct 2019, 12:41:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ram Lakhan Film Baaghi 3
×