News Nation Logo
Breaking

Baaghi 3 Trailer: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का एक्शन से भरा धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

टाइगर श्रॉफ की 'बागी' और 'बागी 2' दोनों ही फ‍िल्‍मों में दमदार एक्‍शन देखने को मिला था इसके साथ ही इन फ‍िल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी अच्‍छा कलेक्‍शन किया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Feb 2020, 11:48:43 AM
बागी 3 ट्रेलर

बागी 3 ट्रेलर (Photo Credit: फोटो- @tigerjackieshroff Instagram)

नई दिल्ली:  

Baaghi 3 Trailer: बॉलीवुड के मस्कुलर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस धमाकेदार ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इस बार टाइगर अपनी फिल्म 'वॉर' की तरह एक्शन के साथ लौटे हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: दिलबर-दिलबर गाने से 'गर्मी' बढ़ाने वालीं नोरा फतेही के देखें जबरदस्त Video

टाइगर श्रॉफ की बागी और बागी 2 दोनों ही फ‍िल्‍मों में दमदार एक्‍शन देखने को मिला था इसके साथ ही इन फ‍िल्‍मों को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी अच्‍छा कलेक्‍शन किया था. अब फिल्म के नाम की तरह ही इसका एक्शन भी तीन गुना बढ़ गया है. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बाघी 3' (Baaghi 3) के ट्रेलर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ (रॉनी) के डायलॉग से होती है. 

टाइगर श्रॉफ कहते हैं कि कि लोग रिश्तों में हदें पार करते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दीं. इसके बाद के सीन में दिखाया जाता है कि एक्टर रितेश देशमुख एक थिएटर में फिल्म देखने के लिए जाते हैं जहां उन्हें कोई थप्पड़ मार देता है. इसके बाद वो अपने भाई यानी टाइगर को बुलाते हैं. इसके बाद टाइगर एक दमदार डायलॉग में बोलते हैं कि मुझ पर आती है तो मैं छोड़ देता हूं, मेरे भाई पर आती हैं तो मैं फोड़ देता हूं... फिर शुरू होता है एक्शन. आपको बता दें कि अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 3' (Baaghi 3) में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) लीड रोल में नजर आएंगे. 

First Published : 06 Feb 2020, 11:38:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.