logo-image

टाइगर श्रॉफ: ऋतिक मेरे लिए एक आदर्श, प्रेरणा हैं

टाइगर श्रॉफ: ऋतिक मेरे लिए एक आदर्श, प्रेरणा हैं

Updated on: 02 Oct 2021, 03:45 PM

मुंबई:

एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार उनके लिए एक आदर्श और प्रेरणा हैं।

टाइगर ने फिल्म वॉर में ऋतिक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया, जिसने शनिवार को रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं।

टाइगर ने कहा, ऋतिक मेरे लिए एक आदर्श और प्रेरणा रहे हैं। मैं न केवल उनके साथ काम करने का बल्कि उनके साथ डांस करने का भी मौका पाकर रोमांचित हूं।

उन्होंने कहा, उनके अनुशासन और शिल्प के प्रति समर्पण से किंवदंतियां बनती हैं और मैंने उनके साथ बिताए हर दिन बहुत कुछ सीखा। उनके साथ स्क्रीन साझा करने की मेरी इच्छा रही और वॉर ने इसे पूरा किया, इसलिए मैं हमेशा सभी का आभारी रहूंगा।

टाइगर ने एक बुद्धिमान अंडरकवर ऑपरेटिव खालिद की भूमिका निभाई और उन्होंने सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में मौत को मात देने वाले स्टंट को खींचने के लिए गुरुत्वाकर्षण की अवहेलना की।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, आनंद ने कहा कि युद्ध के साथ उनका इरादा हिंदी सिनेमा में एक्शन और स्टंट में बार को ऊपर उठाना था।

तमाशा एक्शन फिल्में बनाने के लिए और पिछले 5-7 वर्षों में, वास्तव में बैंग बैंग के सात साल बाद, वॉर जैसी बेंचमार्क एक्शन फिल्में बनाने और उस शून्य को भरने का मेरा प्रयास रहा है।

फिल्म में वाणी कपूर भी हैं, जिन्हें फिल्म में ऋतिक की प्रेमिका की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया।

वाणी ने कहा, मेरा मानना है कि हर फिल्म के साथ, कोई अपने लिए एक नया आयाम खोजता है। एक कलाकार के रूप में आप अनुभव, नई सीख और अवलोकन प्राप्त करते हैं। यह भविष्य के काम के लिए एक बेहतर नींव बनाने में मदद करता है।

मुझे लगता है कि आज तक, मुझे अपनी फिल्मोग्राफी में कुछ सबसे खूबसूरत गीतों का आशीर्वाद मिला है, चाहे वह गुलाबी, नशे सी चड़ गई या घुंघरू हो।

वाणी ने फिल्म में ऋतिक के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि ऐसा माना गया। ऋतिक जो कुछ भी करते हैं, चाहे वह अभिनय हो या डांस, वह अभूतपूर्व है। एक बहुत ही आत्म-जागरूक व्यक्ति, मेहनती और एक बुद्धिमान कलाकार। मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला।

उनके साथ स्क्रीन साझा करना एक सम्मान और खुशी की बात है। उम्मीद है कि अगली बार, अवसर को देखते हुए, मैं और भी अधिक मेहनत करूंगी ताकि मैं उनके जितना अच्छा प्रदर्शन कर सकूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.