News Nation Logo

Pathan: टाईगर बनें पठान के Saviour, फिल्म में लगाए चार चांद

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 25 Jan 2023, 01:20:48 PM
image 2  7

Pathan (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

किंग खान शाहरुख खान की फिल्म आज सिनेमीघरों में रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान के फैंस का 4 साल लंबा इंतजार आज पूरा हुआ. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि, फिल्म 'पठान' में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को कैमियो रोल भी है. साथ ही दर्शकों को सलमान और शाहरुख का साथ फिल्म में बेहद पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि, सलमान फिल्म पठान में अपने पॉपुलर किरदार टाइगर के रूप में दिखाई देने वाले हैं. बॉलीवुड मेगास्टार ने अपने कैमियो के लिए सबसे जोरदार तालियां बटोरीं थी. सलमान खान का कैमियो इंटरनेट पर तूफान ला रहा है. दर्शकों ने पहले ही सलमान खान का फिल्म पठान में कैमियो रोल होने का अनुमान लगा लिया था. ऐसे में उनको बड़े पर्दे पर किंग खान के साथ देख दर्शक बेहद खुश हुए. 

कैमियो के बारे में बात करें तो, फिल्म में जहां शाहरुख खान को बदमाशों द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है, वहां टाइगर उन्हें बचाने के लिए आता है. सलमान फिल्म में एक चेक्ड स्कार्फ में नजर आए और अपनी एंट्री लेते ही एक्टर ने पूरी लाईमलाईट अपनी ओर कर ली. कैमियो सीन में बॉलीवुड के दो दिग्गज खानों की केमेंस्ट्री भी एकदम जबरदस्त है. 

सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने सलमान के कैमियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा "मैं सिर्फ स्पीचलेस हूँ !! टाइगर की धमाकेदार एंट्री और कुछ ही सेकंड में सिनेमाघर स्टेडियम में तब्दील हो गया. मुझे #टाइगर का बीजीएम, #शाहरुखखान का एक्शन और #पठान में #दीपिकापादुकोण का अभिनय बहुत पसंद आया. #SalmanKhan पठान में शीर्ष पर एक चेरी की तरह लगता है, ”. एक अन्य ने लिखा, "ओके #पठान एक अच्छी फिल्म है, लेकिन #SalmanKhan उर्फ ​​टाइगर कैमियो के बारे में बात करते हैं, जो थिएटर को स्टेडियम में बदल देता है,". जबकि तीसरे ने कहा, "मुझे लगता है कि पठान में सलमान भाई का कैमियो बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक का सबसे अच्छा है. जब #Tiger पठान आग है बावा आग से मिलता है”.

यह भी पढ़ें - Pathan Protest Indore: VHP ने डंडे से तो वहीं भगवान के नारे लगाकर किया विरोध, प्रदर्शन से बनाया दबाव

इसके अलावा, आज यानी 25 जनवरी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई यह फिल्म 'पठान' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी किस्त है जिसमें ऋतिक रोशन स्टारर 'वॉर', सलमान खान की 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' शामिल हैं.

First Published : 25 Jan 2023, 01:20:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.