logo-image

Tiger 3 Twitter Review: दर्शकों से टाइगर को मिल रहा है खूब प्यार, जानें कैसे हैं रिव्यूज

Tiger 3 Twitter Review: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 आज रिलीज हो गई है. चलिए आपको फिल्म के सोशल मीडिया रिव्यूज के बारे में बताते हैं.

Updated on: 12 Nov 2023, 01:29 PM

New Delhi:

Tiger 3 Twitter Review: टाइगर 3 (Tiger 3) ने दिवाली के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत की है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर टाइगर (Tiger) और जोया की पॉपुलर जोड़ी को वापस लाया गया है. स्पाई युनिवर्स की इस फिल्म में इमरान हाशमी नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है. अब जब फिल्म स्क्रीन पर आ गई है, तो फिल्म का अनुभव कर चुके दर्शक अपने विचार शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. चलिए जानते हैं टाइगर 3 के ट्विटर रिव्यूज. 

टाइगर 3 के ट्विटर रिव्यूज
टाइगर 3 के सुबह के शो के बाद, नेटिजन्स ने एक्स (ट्विटर) पर अपनी राय की बाढ़ ला दी और फिल्म को 'ब्लॉकबस्टर' करार दिया. ऑनलाइन लोगों ने उनकी भरपूर तारीफ की है, खासकर फिल्म के अच्छें एक्शन सीन्स. सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स दिए हैं. एक फैन ने कहा, "क्या मैंने बॉलीवुड के "द एवेंजर्स" को देखा. यह एक अल्ट्रा ब्लॉकबस्टर है. मनीष शर्मा ने शायद स्पाई-वर्स की बेस्ट फिल्म बनाई है.

एक यूजर ने कहा, “#टाइगर3रिव्यू: भारतीय सिनेमा की शान #टाइगर3 पागलपन भरी हरकतों, इमोशन्स और केमिस्ट्री की एक सिनेमाई सवारी है. आप उन्हें बिल्कुल सही रूप में पाएंगे. #सलमानखान -जस्ट परफेक्शन #मनीषशर्मा ने अपने बेहतरीन डायरेक्शन से चौंका दिया है! कहानी में राज है और आपको अंत तक बांधे रखती है. #इमरान हाशमी ने दिमागदार खलनायक की भूमिका निभाई. सलमान के साथ #KatrinaKaif की केमिस्ट्री लाजवाब है. जरुर देखिये!"

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “#टाइगर3रिव्यू - एक विशाल ब्लॉकबस्टर, ढेर सारा एक्शन, ढेर सारा ट्विस्ट और टर्न, हैरान करने वाली देशभक्ति भावना, सभी कलाकारों की एंट्री और मजेदार इंटरवल ब्लॉक. #SalmanKhan फिल्म की आत्मा, उनकी हरकतें और टॉप की है.”

एक फैन ने दावा किया, “#टाइगर3रिव्यू वन वर्ड रिव्यू: ब्लॉकबस्टर. रेटिंग: (5 स्टार) #टाइगर3 एक विनर है, जो स्पाई यूनिवर्स के विशाल प्रचार और पैमाने पर खरा उतरता है... मेगास्टार #सलमानखान ने #टाइगर3 में स्क्रीन पर आग लगाने के लिए नरक ला दिया है. इतिहास में सबसे बेस्ट सलमान खान की एक्टिंग.

एक नेटिजन ने ट्वीट किया, “#सलमान खान के करियर की बेस्ट फिल्म, भाईजान ने एक बार फिर अपनी क्षमता साबित की और #टाइगर 3 में शानदार प्रदर्शन करते हुए पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. जरूर देखें #टाइगर3रिव्यू (4 स्टार) #इमरान हाशमी ने भी बेहतरीन अभिनय किया #कैटरीनाकैफ फिल्म की खूबसूरती हैं!!''