logo-image

Tiger 3 Trailer Fans Reaction: इमरान हाशमी के लुक ने चौंकाया, भाईजान के लिए एक्साइटेड हुए फैंस

Tiger 3 Trailer Fans Reaction: ट्रेलर के कुछ सीन्स ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. खासतौर पर फैंस इमरान हाशमी के रफ-टफ विलेन लुक को देख शॉक्ड रह गए हैं.

Updated on: 16 Oct 2023, 04:57 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Trailer Fans Reaction: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर में सुपरस्टार सलमान खान ने धमाकेदार एंट्री की है. वहीं वंडर वुमेन कैटरीना कैफ भी अपने एक्शन अवतार से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं. इस बार फिल्म में जोया और अविनाश की कहानी आगे बढ़ती नजर आएगी. हिंदुस्तान और पाकिस्तान के दो जासूस जब प्यार में पड़ते हैं तो कैसे दोनों देशों की सरकारें उनकी किस्मत बदलने पर तुली रहती हैं. इसी फिल्म में रोमांटिक हीरो इमरान हाशमी सरप्राइज पैकेज जैसे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर पर टाइगर 3 के लिए फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. इस ब्लॉकबस्टर एक्शन-ड्रामा के लिए लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 आसानी से इसी साल रिलीज होगी. ट्रेलर देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं. 'पठान', 'जवान' और 'गदर 2' के बाद लोगों को 'टाइगर 3' से काफी उम्मीदें हैं. ट्रेलर के कुछ सीन्स ने इंटरनेट पर बवाल काट दिया है. खासतौर पर फैंस इमरान हाशमी के रफ-टफ विलेन लुक को देख शॉक्ड रह गए हैं. इमरान ने अपने ग्रे-बियर्ड लुक में नेगेटिव अंदाज से सबको चौंका दिया है. यूजर्स एक्ट्रेर की झलक को देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा "#सलमान खान और #इमरान हाशमी के बीच एपिक मुकाबला सिनेमा हॉल में धमाका करने वाला है #टाइगर3 #टाइगर3ट्रेलर"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beinghrithik (@hrx_editor)

वहीं फैंस कैटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री देखकर सुपर एक्साइटेड हैं. जोया और अविनाश सिंह राठौड़ की जोड़ी सुपरहिट है. फिल्म में कैटरीना पाकिस्तानी जासूस जोया का किरदार निभा रही हैं. वहीं सलमान हिंदुस्तानी रॉ एजेंट हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Is Loading🌠🌟 (@katrinakaif_fc_bangladesh)

'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया गया है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'टाइगर 3' आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है. फिल्म वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है. 'टाइगर 3' इस साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है.