logo-image

Salman Khan Diwali Party: मस्टर्ड शर्ट में क्या डैशिंग बनकर पहुंचे सलमान खान, दिवाली लुक से लूट ली महफिल

हर इवेंट में सलमान खान की एंट्री भी उनके जितनी ग्रैंड होती है. ऐसे ही जब सलमान रमेश तोरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे तो सबके होश उड़ गए. 

Updated on: 08 Nov 2023, 08:06 AM

नई दिल्ली:

Salman Khan Diwali Party: बॉलीवुड में फेस्टिव सीजन को बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. हाल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने शानदार दिवाली पार्टी दी थी. इसमें बड़े-बड़े दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे. इधर अब बिजनेसमैन रमेश तोरानी (Ramesh Torani Diwali Bash) के घर ग्रैंड दिवाली बैश रखा गया है जिसमें इंडस्ट्री के सभी नामचीन सितारे शिरकत करते नजर आए हैं. खासतौर पर बॉलीवुड के सुपरस्टार खान सलमान खान (Salman Khan Dilwai Look) के लुक की ज्यादा चर्चा हो रही है. 

दिवाली सेलिब्रेशन की तैयारियां हो चुकी हैं. बॉलीवुड में सभी स्टार्स दिवाली पार्टी को लेकर एक्साइटेड नवंबर को रमेश तोरानी के घर ग्रैंड दिवाली पार्टी हुई थी जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने जलवे बिखेरे. दिख रहे हैं. बी-टाउन हस्तियां त्योहारों का मौसम आते ही मौज-मस्ती में डूब जाती हैं. तो भला एवरग्रीन स्टार सलमान खान कैसे पीछे रहेंगे. हर इवेंट में सलमान की एंट्री भी उनके जितनी ग्रैंड होती है. ऐसे ही जब सलमान रमेश तोरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे तो सबके होश उड़ गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सलमान खान ने अपना खास अंदाज दिखाया. उन्होंने मस्टर्ड कलर की शर्ट पहनी थी, जिसके आगे के बटन खुले हुए थे, इस शर्ट को मिस्टर खान ने मैचिंग कार्गो पैंट के साथ पेयर किया था. रग्ड जींस में सलमान बेहद कूल और डैशिंग दिख रहे थे. जहां बॉलीवुड के बाकी दिग्गजों ट्रेडिशनल आउटफिट में थे वहीं सलमान ने कंफर्टेबल कूल लुक कैरी किया. इंस्टा पर सलमान का ये दिवाली लुक काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनके स्टारडम और कूल लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

रमेश तोरानी के दिवाली बैश में सलमान खान के अलावा, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, मिनि माथुर, सुष्मिता सेन समेत कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

फिलहाल, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में है. फिल्म में सलमान खान के अलावा इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी अहम रोल में हैं. टाइगर 3 इसी साल फेस्टिव सीजन में दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है. फैंस भी फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. टाइगर 3 के टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं. फिल्म ने टिकट कलेक्शन में ही करोड़ों की कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.