logo-image
लोकसभा चुनाव

Tiger 3: फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान बेकाबू हुए फैंस, पुलिस ने दर्ज किया केस

सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 का प्रीमियर 12 नवंबर को विभिन्न भाषाओं में हुआ. मालेगांव में, सलमान खान के फैंस ने सलमान की एंट्री के दौरान मोहन थिएटर के अंदर रॉकेट लॉन्च करके और पटाखे जलाकर जश्न मनाया

Updated on: 13 Nov 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3)  का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब से ये फिल्म रिलीज हुई है, इसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. दर्शक फिल्म को लेकर इतने ज्यादा उत्साहित हैं कि वो सिनेमाघर में पटाखे जला रहे हैं. एक प्रसारित वीडियो में महाराष्ट्र के नासिक जिले में स्थित मालेगांव में मोहन सिनेमा के अंदर फैंस पटाखे जलाते हुए देखे गए हैं, ये वो जगह है जहां, टाइगर 3 की स्क्रीनिंग की गई है. अब इस घटना पर पुलिस की नजर पड़ गई है और मामला दर्ज कर लिया गया है.

महाराष्ट्र पुलिस ने दर्ज किया केस

सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 का प्रीमियर 12 नवंबर को विभिन्न भाषाओं में हुआ. मालेगांव में, सलमान खान के फैंस ने सलमान की एंट्री के दौरान मोहन थिएटर के अंदर रॉकेट लॉन्च करके और पटाखे जलाकर जश्न मनाया. आतिशबाजी एक मिनट से अधिक समय तक चलती रही और अब एएनआई के एक ट्वीट के अनुसार, सिनेमा हॉल के अंदर फैंस द्वारा आतिशबाजी करते हुए वायरल वीडियो के बाद मालेगांव पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 112 और 117 के तहत मामला दर्ज किया है.  ट्वीट में लिखा था, “महाराष्ट्र  एक मूवी थियेटर के अंदर 'टाइगर 3' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान के फैंस को पटाखे फोड़ते हुए दिखाने वाला एक वायरल वीडियो सामने आने के बाद मालेगांव पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 112 और 117 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अविनाश सिंह बने सलमान 

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान खान यशराज फिल्म्स के जासूसी जगत के जाने-माने किरदार अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ ​​टाइगर के रूप में लौट आए हैं. कैटरीना कैफ ने पूर्व आईएसआई एजेंट और टाइगर की पत्नी जोया हुमैमी के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है. फिल्म की कहानी श्रीधर राघवन द्वारा लिखी गई है, संवाद अंकुर चौधरी द्वारा और कहानी आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखी गई है.इमरान हाशमी ब्रह्मांड में एक नए प्रवेशी हैं, जो एक आतंकवादी आतिश रहमान का किरदार निभा रहे हैं. टाइगर 3 में शाहरुख खान द्वारा पठान के रूप में और ऋतिक रोशन द्वारा वॉर से कबीर के रूप में विशेष कैमियो भी शामिल है.

मुख्य अभिनेताओं के अलावा, टाइगर 3 में रेवती, सिमरन, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और आमिर बशीर द्वारा सहायक भूमिकाएं निभाई गई हैं. यशराज फिल्म्स इस फिल्म का निर्माण कर रही है, जिसमें प्रीतम ने गाने तैयार किए हैं और तनुज टीकू बैकग्राउंड स्कोर संभाल रहे हैं.