logo-image

Tiger 3 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी टाइगर 3 की रफ्तार, जानें चौथे दिन का कलेक्शन

'टाइगर 3' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों के कलेक्शन के मामले में साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

Updated on: 16 Nov 2023, 12:55 PM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Box Office Day 4: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है. उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) ने धमाकेदार शुरुआत की थी. टाइगर की फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. लंबे समय बाद फैंस कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी को लेकर खुश नजर आए हैं. इधर फिल्म का चोथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में अपने चौथे दिन केवल 22 करोड़ रुपये कमा पाई है. ऐसे में ट्रेंड पंडितों का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर अब फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित स्पाई-एक्शन थ्रिलर के लिए बॉक्स ऑफिस पर गिरावट देखी गई है. 

सलमान खान स्टारर टाइगर 3 चौथे दिन बॉक्स ऑफिस धीमी पड़ती नजर आई है. फिल्म ने चौथे दिन मात्र 22 करोड़ की कमाई की, इसके साथ ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 169.5 करोड़ रुपये हो गया है, जबकि ग्लोबल लेवल पर फिल्म ने अबतक 241.85 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने रिलीज के दिन रविवार 12 नवंबर को छप्परफाड़ 44.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ये सलमान खान की करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी थी. हिंदी के अलावा पहले दिन टाइगर 3 ने तेलुगु और तमिल वर्जन में 1.3 करोड़ रुपये और 2 लाख रुपये कमाए थे. 

एक्शन फिल्म ने अपने पहले सोमवार (दूसरे दिन) में शानदार 32.58% की बढ़ोत्तरी की थी. कुल मिलाकर 59 करोड़ रुपये की कमाई हुई. यह मंगलवार (तीसरे दिन) को 44 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही, जो कि कलेक्शन में 25.42 प्रतिशत की गिरावट को दर्शाता है. हालाँकि, बुधवार (चौथे दिन) को हालात और खराब हो गए क्योंकि फिल्म पिछले दिन के कलेक्शन का केवल आधा ही कमा सकी.

अपने गिरते आंकड़ों के बावजूद, 'टाइगर 3' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों के कलेक्शन के मामले में साल की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. शाहरुख खान की जवान ने पहले चार दिनों में 341.8 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि शाहरुख की पठान ने 220 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं सनी देओल की गदर 2 ने चौथे दिन तक 173.58 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था. 

टाइगर 3 में सलमान खान के अलावा इमरान हाशमी भी अहम रोल में हैं. फिल्म में शाहरुख खान का भी एक कैमियो रोल है.