logo-image

क्या इंडिया बनाम न्यूजीलैंड के मैच का टाइगर 3 पर पड़ा कोई असर? जानें टोटल कलेक्शन

टाइगर 3 ने अपने चौथे दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग ₹20.1 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अब तक 167.6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली

Updated on: 15 Nov 2023, 11:14 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासी कमाई कर रही है. फिल्म को लेकर फैंस के मन में अभी भी उत्साह बरकरार है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 ने भारत में ₹160 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.Sacnilk.com के अनुसार, टाइगर 3 अपने पहले बुधवार को ₹20 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है. यह फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. Sacnilk.com के अनुसार, टाइगर 3 ने ₹ ₹44.5 करोड़ कमाए ₹43 करोड़ कमाए. तेलुगु: ₹1.3 करोड़ कमाए.  तमिल में  ₹2 लाख कमाए.

रविवार को, ₹59 करोड़ ₹58 करोड़,  तेलुगु में ₹78 लाख; तमिल में ₹22 लाख. सोमवार को और ₹44 करोड़ ₹43.5 करोड़. तेलुगु: ₹4 लाख; तमिल: ₹1 लाख की कमाई की है. 

20.1 करोड़ के आंकड़े पर पहुंची टाइगर 3

टाइगर 3 ने अपने चौथे दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग ₹20.1 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने अब तक 167.6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 की बॉक्स ऑफिस सफलता पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. एएनआई के हवाले से उन्होंने कहा, "टाइगर 3 इस दिवाली देश भर के लोगों के लिए जो मनोरंजन लेकर आ रही है, उसे देखना सच में आनंददायक है. दर्शकों को देखना आश्चर्यजनक है." देश के सभी कोने खुशी से सिनेमाघरों में नाच रहे हैं! दर्शकों का उत्साह, जयकार और सीटियां इस त्योहारी सीज़न के दौरान सिनेमाघरों में उनके द्वारा बिताए गए अविश्वसनीय समय को दर्शाती हैं. 

कैटरीना (Katrina Kaif) ने भी इसको लेकर कहा है, "मनोरंजन प्रदान करने के लिए समर्पित किसी व्यक्ति के रूप में, यह मेरे लिए बहुत महत्व रखता है. मुझे टाइगर 3 पर बहुत गर्व है और मुझे खुशी है कि इस फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म ने दर्शकों के लिए यादगार यादें बनाई हैं. यह साल रहा है हिंदी सिनेमा के लिए अभूतपूर्व, और मैं रोमांचित हूं कि टाइगर 3 को दर्शक सिनेमाघरों में पसंद कर रहे हैं.हैंटाइगर 3 में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में कैटरीना ने जोया की भूमिका को दोहराया है. फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है. टाइगर 3, टाइगर फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त है और वॉर और पठान जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. दिलचस्प बात यह है कि इसमें शाहरुख खान की भी कैमियो भूमिका है.