logo-image

Tiger 3 Collection: पहले दिन 'टाइगर 3' ने की छप्परफाड़ कमाई, सलमान खान ने दिवाली पर किया धमाका

Salman Khan की टाइगर 3 में शाहरुख खान का भी दमदार कैमियो रोल है. दोनों खान को एकसाथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Updated on: 13 Nov 2023, 10:03 AM

नई दिल्ली:

Tiger 3 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को दिवाली पर खास तोहफा दिया है. एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' कल रविवार 12 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज के साथ ही बड़े पर्दे पर गर्दा उड़ा दिया है. दिवाली पर सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करते हुए कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं. थिएटर्स में सलमान खान के फैंस की भीड़ उमड़ रही है. बात करते हैं 'टाइगर 3' के पहले दिन के कलेक्शन की, जी हां, किंग खान के बाद भाईजान का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. सलमान की एक्शन पैक्ड फिल्म टाइगर 3 ने पहले दिन छप्परफाड़ कमाई की है. हालांकि, सलमान खान, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' और 'पठान' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं. 

'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. साथ ही मीडिया क्रिटिक्स से भी सलमान खान को पॉडिटिव रिव्यूज मिले हैं. दिवाली पर पूरे दिन टाइगर की धूम रही. सोशल मीडिया पर भी फैंस इसे सालभर की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म बता रहे थे. बॉक्स ऑफिस पर भी सलमान खान जमकर दहाड़े हैं. 

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 44.50 करोड़ की कमाई की है. ये अपने आप में एक शानदार ओपनिंग है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को दिवाली पर तोहफे के रूप में जबरदस्त ओपनिंग मिली है. इसके साथ ही 'टाइगर 3' कैटरीना कैफ और सलमान के फिल्मी करियर में एक बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिल्म में शाहरुख खान का भी दमदार कैमियो रोल है. सलमान खान की तरह किंग खान ने भी उनकी फिल्म में 10 मिनट का कैमियो रोल करके फैंस को सरप्राइज दिया है. पठान के रूप में शाहरुख खान की एंट्री होती है और वो टाइगर को बड़ी मुसीबत से बचाते नजर आते हैं. हालांकि, टाइगर 3, किसी भी तरह से पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब रही है. इसी साल जनवरी में रिलीज पठान ने पहले दिन 57 करोड़ की धांसू कमाई की थी. वहीं, सितंबर में रिलीज हुई शाहरुख की जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई करके इतिहास रच दिया था. ऐसे में सलमान थोड़ा पीछे रह गए हैं. 

फेस्टिव सीजन में 'टाइगर 3' का क्रेज सिर चढ़कर बोलेगा. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम रोल में हैं. इमरान हाशमी की भी जमकर तारीफ हो रही है.