logo-image

Tiger3 Advance Booking:फिल्म ने बेचे 10 करोड़ से ज्यादा टिकट, जानें अब तक की एडवांस बुकिंग

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण, 'टाइगर 3' (Tiger 3) के शो सिनेमाघरों में 24x7 चलने वाले हैं, क्योंकि अहमदाबाद और मध्य पूर्व के सिनेमाघर इस फिल्म को चौबीसों घंटे चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए.

Updated on: 07 Nov 2023, 09:26 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर बॉक्स ऑफिस पर बज बन हुआ है. 'टाइगर 3' एडवांस बुकिंग विंडो पर दहाड़ रही है. सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर जासूसी थ्रिलर ने अब तक अपनी अग्रिम बुकिंग में सभी दिनों के लिए ₹10 करोड़ के टिकट बेचे हैं. फिल्म व्यापार पोर्टल सैकनिल्क के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) पोर्टल पर पोस्ट किया कि 'टाइगर 3' की अब सभी दिनों की अग्रिम बुकिंग ₹10 करोड़ को पार कर गई है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण, 'टाइगर 3' (Tiger 3) के शो सिनेमाघरों में 24x7 चलने वाले हैं, क्योंकि अहमदाबाद और मध्य पूर्व के सिनेमाघर इस फिल्म को चौबीसों घंटे चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए हैं. 

टाइगर 3 के लिए क्यों बढ़ी मांग? 

अहमदाबाद में सिनेस्टार मिनीप्लेक्स ने नए साल के बड़े दिन, जो लक्ष्मी पूजा के बाद पड़ता है, सुबह 2 बजे से सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करने का फैसला किया है. हालांकि, मध्य पूर्व के थिएटर, जैसे कि मिर्डिफ़, दुबई में वॉक्स सिनेमा, सुबह 12.05 बजे फिल्म चलाएंगे और नखील मॉल, रियाद, सऊदी अरब में सुबह 2 बजे से टाइगर 3 देखेंगे क्योंकि इन क्षेत्रों में दिवाली का कोई प्रभाव नहीं है. एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “हम देश भर के कई सिनेमाघरों में सोमवार, 13 नवंबर से टाइगर 3 (Tiger 3) को 24x7 खेलते हुए देखेंगे, जो कि लक्ष्मी पूजा के बाद नए साल की बड़ी छुट्टी है. फिल्म को लेकर अभूतपूर्व चर्चा के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से प्रदर्शकों की ओर से ऐसा करने की जोरदार मांग आ रही है.''

24 घंटे चलेंगे टाइगर 3 के शो 

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण, टाइगर 3 के शो सिनेमाघरों में 24x7 चलने वाले हैं, क्योंकि अहमदाबाद और मध्य पूर्व के सिनेमाघर इस फिल्म को चौबीसों घंटे चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए हैं.'' टाइगर 3 चौबीसों घंटे में मध्य पूर्व के थिएटर भी रविवार से ऐसा कर रहे हैं, जिस दिन दुनिया के उस हिस्से में छुट्टी होती है और दिवाली का उनकी रिलीज रणनीति पर कोई असर नहीं पड़ता है. वाईआरएफ को अगले में टाइगर 3 के लिए देश भर से इस मांग में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. फिल्म को लेकर अभूतपूर्व चर्चा के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से प्रदर्शकों की ओर से ऐसा करने की जोरदार मांग की जा रही है.