logo-image
लोकसभा चुनाव

Katrina Kaif: मैं विक्की को देख भी नहीं पाती हूं, आखिर कैटरीना ने क्यों कही ऐसी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज खोल दिए. कैटरीना ने बताया कि एक ही इंडस्ट्री से होने की वजह दोनों एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पाते हैं. 

Updated on: 18 Nov 2023, 06:27 PM

नई दिल्ली:

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों काफी बिजी हैं. वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' की बॉक्स ऑफिस सक्सेज एंजॉय कर रही हैं. इस फिल्म में कैटरीना ने एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की है. फैंस दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. इधर कैटरीना फिल्म की सफलता के बाद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सु्र्खियों में रहती हैं. एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बाद से दोनों की जोड़ी हमेशा छाई रहती है. हाल में कैटरीना ने बताया कि एक ही इंडस्ट्री से होने की वजह दोनों एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पाते हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज खोल दिए. उन्होंने बताया कि एक कपल के तौर पर कैटरीना और विक्की दोनों 'दो जहाजों' की तरह हैं. उन्हें एक-दूसरे के साथ समय नहीं मिल पाता है. उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे वह विक्की कौशल के अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) का इंतजार कर रही हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे दोनों सितारे अपने काम में पूरी तरह से डूबे हुए हैं. जब वह अपना इंटरव्यू खत्म करने के बाद घर आती हैं, तभी विक्की अपने प्रमोशन के लिए कोलकाता निकल जाते हैं. कैटरीना ने कहा, "यह रोमांचक है... हम रात में दो जहाजों की तरह हैं. मैं अपने इंटरव्यू खत्म करके घर आऊंगी और वह अपने प्रमोशन के लिए कोलकाता रवाना होंगे. घर में बहुत बिजी माहौल है. हम दोनों एक दूसरे को न टाइम दे पा रहे हैं, बल्कि कभी-कभी एक-दूसरे को देख भी नहीं पाते हैं. हम दोनों एक-दूसरे को मिस करते हैं. इसके अलावा, कैटरीना ने कहा कि हमने साथ में दिवाली सेलिब्रेट की जिसके लिए विक्की को धन्यवाद दिया."

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर पर कैटरीना ने कहा, "मुझे लगता है कि वह सच में एक अद्भुत कलाकार हैं और मैं यह देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहती हैं कि वो आगे क्या कर रहे हैं. "

कैटरीना और विक्की कौशल ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद शादी रचा ली थी. कपल ने हाल में दिवाली सेलिब्रेट की थी जिसकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी पसंद आती है. सोशल मीडिया पर कैट और विक्की की एक तस्वीर रातो-रात वायरल हो जाती है.