logo-image

सुशांत सिंह राजपूत क्रिकेट खेलते आए नजर, थ्रोबैक Video देख फैंस हुए भावुक

भले ही आज सुशांत के निधन को एक साल से ज्यादा का समय हो गया हो लेकिन उनके फैंस आज भी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं

Updated on: 30 Sep 2021, 11:56 AM

highlights

  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत वीडियो में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं
  • सुशांत के निधन को 1 साल से ज्यादा समय हो चुका है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, मगर अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को इन दुनिया को अलविदा कहा था. भले ही आज सुशांत के निधन को एक साल से ज्यादा का समय हो गया हो लेकिन उनके फैंस आज भी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Anupamaa' की रूपाली गांगुली रियल लाइफ में यूं करती हैं इंजॉय, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस थ्रोबैक वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत क्रिकेट खेलते हुए और रन के लिए भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. सुशांत के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस इस पर कमेंट करते हुए अपने चहेते सितारे को याद कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को अभिनय के अलावा म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाने, खेलने और खगोल विज्ञान में काफी रुची थी. सुशांत अपनी फिल्मों में किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत करते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी' के लिए सुशांत ने एक क्रिक्रेटर की तरह ही कई महीनों तक क्रिकेट की प्रैक्टिस की थी. टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को पहचान फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता से मिली थी. इस शो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अंकिता लोखंडे की जोड़ी नजर आई थी. शो के दौरान ही दोनों के बीच दोस्ती हुई जो कि बाद में प्यार में बदल गई. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए. सुशांत के करियर की बात करें तो उनके निधन के बाद उनकी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. आज तक फैंस इस बात पर भरोसा नहीं कर पाए हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अब भी उनकी मौत के रहस्य से पर्दा उठाने की मुहिम चलती रहती है.