logo-image

लॉकडाउन में बढ़ गया सनी लियोनी का वजन, 3 लोगों को बंद करनी पड़ी Zip

सनी लियोनी अपनी फिगर और फिटनेस को लेकर काफी सर्तक रहती हैं. लेकिन लॉकडाउन में उनका वजन काफी बढ़ गया है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी ड्रेस की जिप लगाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन लोग लगे.  

Updated on: 23 May 2021, 06:39 PM

highlights

  • सनी लियोनी को ड्रेस पहनाने में 3 लोग लगे
  • सनी लियोनी ने खुद शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सनी लियोनी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को उनकी फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए देखा गया है. कभी वह फैंस को अपनी दिलकश अदाओं का दीवाना बनाती हैं, तो कभी लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं. अपने बोल्ड अंदाज से आज वे करोड़ों दिलों की रानी बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं. जो उनके वीडियोज और फोटोज को भी फैन्स वायरल कर देते हैं. सनी लियोनी अपनी फिगर और फिटनेस को लेकर काफी सर्तक रहती हैं. लेकिन लॉकडाउन में उनका वजन काफी बढ़ गया है. 

ये भी पढ़ें- Indian Idol-12 के इस कंटेस्टेंट पर भड़की ऑडियंस, शो से बाहर करने की मांग 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ अपनी अपडेट्स को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी ड्रेस की जिप लगाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन लोग लगे. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक पीले रंग का गाउन पहना हुआ है. लेकिन ड्रेस की जिप नहीं लग सकी. ड्रेस की जिप लगाने के लिए सनी लियोनी की पूरी टीम ने अपना पूरा जोर लगा दिया है, लेकिन फिर जिप बंद नहीं हो पाई. बता दें कि एक्ट्रेस का ये वीडियो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' के मेकअप रूम  से है. 

ये भी पढ़ें- 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट पर अक्षय कुमार का बड़ा बयान, इस दिन रिलीज होंगी फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कैप्शन में लिखा कि 'गाउन को परफेक्ट बनाने के लिए सेना की जरूरत होती है'. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कुछ मुश्किल सा बोलती नजर आ रही हैं और फैंस को भी वही लाइनें बोलने के लिए कह रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) वीडियो में  कह रही हैं, 'रेड रोजेज फॉर रूबी, रेड रूबीज फॉर रोजी' (Red Roses For Ruby, Red Rubies For Rosy) इस टंगट्विस्टर लाइन को वो स्क्वाट्स के साथ कह रही हैं. ऐसा वो सिर्फ चार बार कर पाती हैं. साथ ही में सनी पूछती हैं, आप कितनी बार बोल सकते हैं?