logo-image

इन तीन नाईजीरियाई युवकों ने गाया कल हो ना हो गाना, सुनकर शाहरुख भी हो जाएंगे फिदा

शाहरुख के बारे में बात करे तो 21 दिसंबर को उनकी जीरो रिलीज हुई है. फिल्म में किंग खान एक बौने आदमी के रोल में नजर आए हैं.

Updated on: 23 Dec 2018, 11:07 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के फैंस पूरी दुनिया में हैं जो उनकी दमदार एक्टिंग के साथ ही उनके गानों के भी दीवाने हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन नाइजीरियाई लड़के शाहरुख की फिल्म कल हो ना हो का टाइटल सॉन्ग गा रहे हैं. ट्विटर पर अली गुल खान नाम के यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है. इसे अब तक 34.8 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. कल हो ना हो गाने को तीनों युवक बेहद सुरीली आवाज में गा रहे हैं. लेकिन गाने के हिंदी बोल से वो थोड़ा भटकते हुए दिखाई दे रहे हैं. इनका एक साथी बीच-बीच में रैप भी कर रहा है.

इस वीडियो को ट्वीट कर गुल ने लिखा है, 'मुझे यकीन है कि नाइजीरियाई नागरिक भारतीयों से ज्यादा बॉलीवुड देखते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन दोस्त 'कल हो न हो' गा रहे हैं.

अगर शाहरुख के बारे में बात करे तो 21 दिसंबर को उनकी जीरो रिलीज हुई है. फिल्म में किंग खान (Shah Rukh Khan) एक बौने आदमी के रोल में नजर आए हैं. फिल्म ने पहले दिन 20.14 करोड़ की कमाई की है. 

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्मों शाहरुख की खराब फिल्मों में से एक बताया है. जीरो को 4380 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है लेकिन फिल्म को कोई खास फायदा नहीं मिला. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म क्रिसमस के अलावा शनिवार और रविवार का भी फायदा मिलेगा.