logo-image

ऋषि कपूर को आखिरी बार देख ऐसा रहा कपूर परिवार का रिएक्शन

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन इन दिनों हर किसी के जुबां पर है फिल्म आने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 25 Mar 2022, 01:53 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन इन दिनों हर किसी के जुबां पर है फिल्म आने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है. दर्शकों को फिल्म का इंतजार बेसब्री से है. ये फिल्म एक्टर की आखिरी फिल्म है, जिसके चलते इस फिल्म के प्रति फैंस का उत्साह और भी ज्यादा है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. ऋषि कपूर के निधन के बाद इस फिल्म में उनके किरदार में परेश रावल नजर आने वाले हैं. परेश रावल ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर दी है. 

यह भी जानिए - प्रियंका चोपड़ा ने फिर खीचा सभी का ध्यान अपनी ओर, कर दिखाया ये काम...

आपको बताते चले कि फिल्म की स्क्रीनिंग जब हुई उस दौरान पूरा कपूर परिवार मौजूद रहा साथ ही ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म देखने के बाद पूरा परिवार इमोशनल भी नजर आया, जिसका खुलासा खुद डायरेक्टर हितेश भाटिया ने किया. वहीं उन्होंने ने कहा कि रणबीर कपूर और नीतू कपूर को फिल्म बहुत पसंद आई और दोनों ही ऋषि कपूर को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखकर इमोशनल हो गए थे. इस फिल्म में जूही चावला भी अहम किरदार निभाती नजर आईं हैं. हितेश भाटिया ने आगे कहा कि हमने हमेशा से जूही जी और ऋषि जी को दिमाग में रखकर फिल्म लिखी थी. ये सपना सच होने जैसा था क्योंकि अगर दोनों में से कोई भी ना कहता था हमने सोचा नहीं था कि फिल्म को कैसे आगे बढ़ाते. क्योंकि हमे पहले दिन से पता था कि वह दोनों अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे. तो यह सब सही जगह पर पड़ा. जूही चावला को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी. ऋषि कपूर और जूही चावला जो इक्वेशन साथ में शेयर करते थे सेट पर एख जॉय राइड होती थी. क्योंकि दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते थे.