logo-image
लोकसभा चुनाव

UT69: 'उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आ गिरी...' राज कुंद्रा की पहली फिल्म पर शिल्पा का ये था रिएक्शन

UT69: हाल ही में राज ने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में खुलकर बात की है. राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि, उनकी फत्नी शिल्पा शेट्टी का उनके एक्टिंग डेब्यू पर क्या रिएक्शन था.

Updated on: 20 Oct 2023, 09:11 AM

New Delhi:

UT69: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिल्म UT69 के साथ अपना एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में राज ने मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में खुलकर बात की है. राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि, उनकी फत्नी शिल्पा शेट्टी का उनके एक्टिंग डेब्यू पर क्या रिएक्शन था. उन्होंने कहा, “जब मैंने उन्हें यह बताने का फैसला किया कि मैं एक फिल्म बना रहा हूं, तो वह (शिल्पा) मुझसे कुछ फीट की दूरी पर थीं. मैं उसके बहुत करीब नहीं जाना चाहता था. मैंने उनसे कहा कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं. जब मैं उससे दूर हुआ तो एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आ गिरी. मुझे लगता है कि पहले उसने सोचा था कि यह विचार थोड़ा मुश्किल था. शायद उसने सोचा होगा कि फिल्म नहीं बनेगी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

राज कुंद्रा ने आगे कहा कि कैसे उन्होंने निर्देशक शाहनवाज अली के कहने के बाद शिल्पा को मना लिया. उन्होंने कहा, "उन्होंने उन्हें एक बहुत छोटा सा वर्णन दिया. उन्होंने इसके बारे में सोचा और महसूस किया कि यह किसी भी तरह से सिस्टम के खिलाफ मामला नहीं था. उन्हें लगा कि यह एक बहुत ही मानवीय कहानी थी. वह बहुत सहयोगी थी. उन्होंने पूछा मुझसे, 'तू एक्टिंग कर लेगा?' मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसा कर पाऊंगा क्योंकि मैंने जेल जाकर कुछ मेथड एक्टिंग की है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस बीच, राज कुंद्रा, जो इस समय अपने चेहरे को एक बड़े मास्क से ढक रहे थे, ने बुधवार को अपनी अगली फिल्म 'यूटी 69' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपना मास्क हटा दिया. यह फिल्म राज कुंद्रा की असल जिंदगी पर आधारित है. यह इस बात से संबंधित है कि कैसे राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बनाने के आरोप में जेल जाना पड़ता है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज कुंद्रा हेलमेट जैसा मास्क लगाकर पहुंचे. बाद में उन्होंने मीडिया के सामने इसे हटा दिया. निर्माता ने इस कारण का भी खुलासा किया कि उन्होंने इतने महीनों तक मास्क क्यों पहना. राज कुंद्रा ने इवेंट में कहा, "मैंने दर्द के कारण मास्क पहना था. मीडिया ट्रायल दर्दनाक था. यह मेरे चल रहे कानूनी मुकदमे से भी अधिक दर्दनाक था. मैं आपको (मीडिया को संबोधित करते हुए) दोष नहीं देता क्योंकि आप अपना काम कर रहे थे." . लेकिन यह इतना दर्दनाक था कि मैं इसे छुपाना चाहता था. मैं नजर नहीं आना चाहता था. मैं तस्वीरें नहीं खिंचवाना चाहता था."

आपको बता दें कि, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की थी. उनका एक बेटा वियान और बेटी समिशा भी है.