logo-image

Nia Sharma के इस वीडियो ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक बोल्ड वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दिवाना हो गया है.

Updated on: 23 Apr 2022, 07:43 AM

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया में तहलका मचा कर रखा है. एक्ट्रेस की तस्वीर को देखने के बाद ये साफ पता चलता है कि उनमें हॉटनेस कूट - कूट कर भरी है. एक्ट्रेस (Nia Sharma) एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं. दरअसल, उन्होंने एक बोल्ड वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दिवाना हो गया है.  एक्ट्रेस (Nia Sharma) की फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवु़ड एक्ट्रेस से कम नहीं है. 

यह भी जानिए -  थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ और उनकी पत्नी जैडा के बीच बढ़ा तनाव

आपको बता दें, निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडियो पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. निया फैन्स के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया ब्लैक डीक नेप ड्रेस पहन बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. निया वीडियो में शीशे के सामने खड़ी होकर एक से बढ़कर एक दिलकश पोज़ देती दिख रही हैं. उनकी वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही तदादों में लाइक्स मिल रहे हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा के रख दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)