News Nation Logo
Banner

पूर्व PM वाजपेयी की बायोपिक में लीड रोल में नजर आयेगा ये दिग्गज एक्टर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 18 Nov 2022, 03:28:46 PM
Atal Bihari Vajpayee

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter)

मुंबई:  

जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में अभिनय करेंगे. पंकज ने एक बयान में कहा, इस तरह के एक मानवीय राजनेता को पर्दे पर चित्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है. वह सिर्फ एक राजनेता ही नहीं थे, बल्कि उससे कहीं अधिक, वह एक उत्कृष्ट लेखक और एक प्रसिद्ध कवि थे. उनकी जगह पर होना और कुछ नहीं बल्कि एक अनुभव है, मेरे जैसे अभिनेता के लिए विशेषाधिकार.

निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, फिल्म को तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो मराठी फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं और उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित हैं. मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए-अटल भारत के एक नेता और सह-संस्थापकों में से एक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव ने कहा, मेरे लिए एक निर्देशक के रूप में, मैं अटलजी की तुलना में किसी भी बेहतर कहानी के लिए नहीं कह सकता था. इसके शीर्ष पर, पंकज त्रिपाठी जैसे एक अनुकरणीय अभिनेता को अटलजी की कहानी और स्क्रीन पर लाने के लिए निमार्ताओं का समर्थन. मुझे उम्मीद है कि मैं अटल के साथ लोगों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं.

निर्माता विनोद भानुशाली ने साझा किया, जब से हमने फिल्म पर चर्चा शुरू की थी, तब से हम सभी ने सर्वसम्मति से पंकज त्रिपाठी को अटलजी की भूमिका निभाने की कल्पना की थी. हम भारत के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक की भूमिका निभाकर खुश हैं.

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, भारत जल्द ही अटल जी और उनकी राजनीतिक विचारधाराओं के जीवन का जश्न मनाने जा रहा है. कहानी को जीवंत करने के लिए हमारे पास पंकज जी और रवि जी की एक शक्तिशाली जोड़ी है. हमारा लक्ष्य इस फिल्म को क्रिसमस 2023 पर रिलीज करना है, जो भारत राणा श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की 99वीं जयंती भी है.

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लेजेंड स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत अटल विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा 70एमएम टॉकीज के सहयोग से निर्मित और जीशान अहमद और शिव शर्मा द्वारा सह-निर्मित है.

First Published : 18 Nov 2022, 03:28:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.