logo-image

Cocktail 2 : दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कॉकटेल 2 का हुआ ऐलान ! इस बार साथ होंगी ये दो एक्ट्रेस

हाल ही में रोहित धवन की देसी बॉयज़ सीक्वल को लेकर काफी चर्चा हो रही है. अब सुपरहिट फिल्म कॉकटेल के एक और सीक्वल में सारा अली खान और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं.

Updated on: 01 Feb 2024, 08:32 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण ने होमी अदजानिया की 2012 की फिल्म कॉकटेल से अपने करियर को रिवाइव किया. इस फिल्म ने न केवल दीपिका पादुकोण को फिर से दौड़ में ला दिया, बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में उनकी क्षमता भी साबित कर दी. अब कॉकटेल के सीक्वल पर काम चल रहा है. और यंग जनरेशन अनन्या पांडे और सारा अली खान को कॉकटेल 2 में भूमिकाएं भी मिल सकती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म सीक्वल बनाने का चलन एक बार फिर जोरों पर है. इस लिस्ट में अब तक कई फिल्में शामिल हो चुकी हैं, जिनमें रोहित धवन की देसी बॉयज 2 भी शामिल है. गुरुवार को सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल के सीक्वल को लेकर भी काफी चर्चा हुई है.

कॉकटेल 2 के लिए अनन्या और सारा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे और सारा अली खान फिल्म कॉकटेल 2 के लिए बातचीत कर रही हैं. दोनों एक्ट्रेस को कॉकटेल फ्रेंचाइजी के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद से यह चर्चा जोरों पर है. इस मौके पर अनन्या पांडे जींस के साथ व्हाइट टैंक टॉप में नजर आईं. वहीं सारा अली खान व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी स्टाइलिश लग रही थीं. फिलहाल फिल्म की कास्ट को लेकर मेकर्स की ओर से आधिकारिक बयान का इंतजार है.

कॉकटेल 2012 की सुपरहिट फिल्म थी

सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी की फिल्म कॉकटेल साल 2012 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में दिखाई गई दोस्ती-प्यार की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. डायना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कॉकटेल से की थी. इसके अलावा कॉकटेल में रणदीप हुडा और डिंपल कपाड़िया भी नजर आए थे.