logo-image

Game Changer: 90 करोड़ों में बना राम चरण और कियारा का ये गाना, जानें फिल्म का भारी भरकम बजट...

डायरेक्टर शंकर की फिल्म राम चरण और कियारा आडवाणी की गेम चेंजर के पांच गानों के लिए भारी भरकम बजट खर्च किया. राम चरण की आने वाली फिल्म गेम चेंजर एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है. आरआरआर के बाद यह राम चरण की अगली फिल्म है.

Updated on: 05 Aug 2023, 03:16 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर शंकर की फिल्म राम चरण और कियारा आडवाणी की गेम चेंजर के पांच गानों के लिए भारी भरकम बजट खर्च किया. राम चरण की आने वाली फिल्म गेम चेंजर एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है. आरआरआर के बाद यह राम चरण की अगली फिल्म है, इसलिए दुनिया भर के ऑडियंस की इससे बहुत उम्मीदें हैं. गेम चेंजर के मेकर इसे बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने फिल्म के गानों के लिए भारी भरकम बजट खर्च किया है.

गेम चेंजर के गानों के लिए भारी भरकम बजट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गेम चेंजर के गानों का बजट ज्यादातर फिल्मों से ज्यादा है. निर्देशक शंकर ने निर्माता दिल राजू से फिल्म के पांच गानों के लिए 90 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम खर्च कराई है. वह ऑडियंस के लिए एक भव्य और विजुअल और नई चीज चाहते थे. म्यूजिक डायरेक्टर एस थमन ने कथित तौर पर फिल्म को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ धुन और बैकग्राउंड स्कोर दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि ऑडियंस शॉक रह जाएंगे. इस दमदार सॉन्ग को प्रभु देवा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और यह राम चरण की परफॉर्मेंस दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगा. 

फिल्म गेम चेंजर के बारे में जानिए

आरआरआर फिलहाल फादरहुड ब्रेक पर हैं और अपनी बेटी क्लिन कारा और पत्नी उपासना के साथ समय बिता रहे हैं. नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता अगस्त में एक नया शेड्यूल फिर से शुरू करेंगे और जल्द ही शूटिंग भी पूरी कर लेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर एक आईएएस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे. कियारा आडवाणी फिल्म की फीमेल लीड हैं. 

जूनियर एनटीआर के साथ भी दिखेंगी कियारा 

कियारा की वर्क बात करें तो, कियारा जिन्हें सत्यप्रेम की कथा में अपने प्रदर्शन के लिए तारीफें मिली है, अगली बार राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देंगी. कथित तौर पर वह 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ जुड़ने के लिए भी तैयार हैं.