logo-image

इब्राहिम अली खान और जया बच्चन की इस तस्वीर ने मचाया तहलका

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जिसके चलते सेट पर जमकर सेलिब्रेशन हुआ.

Updated on: 02 Aug 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani) जल्द पर्दे पर लोगों का मनोरंजन  कराने के लिए तैयार है. इस फिल्म में आलिया रणवीर फिर से अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाते हुए नजर आएंगे. इनकी जोड़ी को दर्शको खूब पसंद करते हैं. तो जब ये जोड़ी दोबारा अपने फैंस के लिए कुछ लेकर आ रही है तो आप समझ सकते होंगे की फैंस का एक्साइटमेंट लेवल क्या होगा ? वहीं इस फिल्म के कई सारे किरदार और टीम मेम्बर खूब चर्चा बटोर रहे हैं, जिनमें से एक ब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी हैं. जो फिल्म में  करण जौहर (Karan Johar) को असिस्ट कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ऐसे लड़के के साथ ब्याह रचाना चाहती हैं

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जिसके चलते सेट पर जमकर सेलिब्रेशन हुआ, जिसमें करण जौहर (Karan Johar) रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और फिल्म की पूरी कास्ट नजर आई. लेकिन आलिया भट्ट किसी वजह से शामिल नहीं हो पाई थी. मगर वो वर्चुअल पार्टी का हिस्सा बनीं. वहीं सेट से इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की एक अनसीन फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो कैमरे को एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

इस फोटो को इब्राहिम अली की बुआ सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, साथ ही लिखा है, 'मुझे तुम पर नाज है.' दोनों स्टार्स की यह तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं, जिसपर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.